S M L

नेटफ्लिक्स और जोमैटो के ट्विटर रेस में नागपुर पुलिस ने बाजी मार ली!

ज़ोमैटो और नेटफ्लिक्स को फॉलो करते हुए पुलिस ने लिखा, 'हम यहां हमारे क्षेत्र की देखभाल कर रहे हैं, 24×7...'

Updated On: Sep 01, 2018 08:58 PM IST

FP Staff

0
नेटफ्लिक्स और जोमैटो के ट्विटर रेस में नागपुर पुलिस ने बाजी मार ली!

नेटफ्लिक्स इंडिया पर एक तरह से हर तरफ राधिका आप्टे ही नजर आ रही हैं. और ट्रोल्स को इससे उनके मीम बनाने का मौका मिल गया है. लेकिन ट्रोल्स के आगे झुकने के बजाए नेटफ्लिक्स ने कई बार उन्हें करारा जवाब दिया है. और ज़ोमैटो इंडिया को दिए गए उनके ताजा जवाब ने तो कमाल ही कर दिया.

जोमैटो ने पनीर को राधिका की तरह स्थापित करने की कोशिश की थी. उसी का जवाब नेटफ्लिक्स ने दिया था. लेकिन अब ऐसा लगता है कि ऑनलाइन के इस महासंग्राम में सिर्फ बहुराष्ट्रीय कंपनियां ही नहीं हैं बल्कि अब पुलिस वाले भी शामिल हो गए हैं. और इस बार नागपुर पुलिस ने बहस में शामिल होकर ट्विटर पर लोगों को अपनी रचनात्मकता से चौंका दिया है.

radhika apte

नागपुर पुलिस द्वारा जारी एक ट्वीट में उन्होंने यह साबित करने के लिए कि कैसे 'पुलिस सर्वव्यापी' एक फ्रेमवर्क का इस्तेमाल किया है. ज़ोमैटो और नेटफ्लिक्स को फॉलो करते हुए पुलिस ने लिखा, 'हम यहां हमारे क्षेत्र की देखभाल कर रहे हैं, 24×7...'

उन्होंने ज़ोमैटो द्वारा उपयोग किए जाने वाले ही प्रारूप का उपयोग किया. जोमैटो ने कई व्यंजनों की लिस्ट देते हुए ये बताने की कोशिश की थी कि कैसे पनीर ठीक उसी तरह हर जगह मौजूद है जैसे घाऊल की स्टार राधिका आप्टे हैं.

और नेटफ्लिक्स ने जोमैटो की उस ट्वीट में भी राधिका का नाम खोजकर ये साबित कर दिया था कि वो हर जगह हैं.

और ठीक उसी अंदाज में नागपुर पुलिस ने इसे एक ट्विस्ट देते हुए police शब्द को खोजकर ये बताया कि कैसे वो हर जगह मौजूद हैं.

बस फिर क्या था, ट्विटर पर लोग नागपुर पुलिस की इस रचनात्मकता के कायल हो गए. कुछ तो पुलिस वालों की इस मजाकिया तेवर को देखकर ही लहालोट हो रहे थे.

नेटफ्लिक्स पर घाऊल के रिलीज होने के बाद से ही #radhikaapthai ट्रेंड होना शुरु हो गया था. लोगों को लगने लगा था कि आखिर पैडमैन स्टार नेटफ्लिक्स पर बार बार क्यों दिख रही है. नेटफ्लिक्स ने एक तरफ जहां राधिका के लिए अपना प्यार दिखाया वहीं राधिका ने इसे अपने लिए सम्मान की बात बताया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi