S M L

Naagin 3 Written Update : आखिर माहिर की हो गई तीसरी बार शादी

मंडप में माहिर और शिवली की शादी की रस्में शुरू होती हैं. दोनों ना कहते हुए भी शादी के बंधन में बंध जाते हैं

Updated On: Jan 14, 2019 11:25 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : आखिर माहिर की हो गई तीसरी बार शादी

कलर्स टीवी के नंबर 1 शो Naagin 3 में इन दिनों माहिर की शादी का ट्रैक देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि सुमित्रा माहिर की शादी शिवली से करवाना चाहती है ताकि वो नागमणि हासिल कर सके. वहीं माहिर की अजीब हरकतों की वजह से शिवली के घरवाले नाराज हो जाते हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में सुमित्रा शिवली के घरवालों को किसी तरह भी रोकने की कोशिश करती हैं. लेकिन सुमित्रा से उनकी बहस हो जाती है जिसके बाद वो लोग वहां से जाने लगते हैं. इसके बाद सुमित्रा की बहन और और बहनोई अपने असली नाग-नागिन वाले रूप में आ जाते हैं और शिवली के मां-बाप को डस लेते हैं. वहीं ये सब नजारा परदे के पीछे से एक अनजान लड़की देखती रहती है.

इसके बाद सुमित्रा अपनी बहन रोहिणी से शिवली को माहिर से शादी के लिए तैयार करके लाने के लिए कहती है. माहिर ये सब देख दर जाता है और छिपने की कोशिश करता है. लेकिन युवी किसी तरह माहिर को इमोशनल ब्लैकमेल कर मन लेता है. सुमित्रा की हरकत पर एंडी गुस्सा करता है तो सुमित्रा उसे धमका देती है.इसी दौरान परदे के पीछे छुपी लड़की सुमित्रा से बदला लेने की कसम खाती है. वहीं सुमित्रा का सामना पर्दे के पीछे छिपी लड़की से होता है. सुमित्रा उसपर आग बबूला हो जाती है और उससे पूछती है कि वो कौन है और घर में कैसे आई. जिसपर वो लड़की बताती है कि वह वेडिंग प्लानर है.

इसके बाद रोहिणी शिवली को शादी के लिए तैयार होने के लिए कहती है तभी वेडिंग प्लानर अवि के भेष में बेला की एंट्री होती है. अवि बनी बेला शिवली को उसके भाई बहन से मिलवाती है तभी सुमित्रा खुद वहां आने लगती है तभी शिवली के भाई बहन वहां से भागने की कोशिश करते हैं हिस्से वो घायल हो जाते हैं.

इसी बीच माहिर से एंडी मिलने जाता है और दोनों इमोशनल हो जाते हैं. इसके बाद मंडप में माहिर और शिवली की शादी की रस्में शुरू होती हैं. दोनों ना कहते हुए भी शादी के बंधन में बंध जाते हैं. आखिरकार माहिर और शिवली की शादी हो जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi