S M L

Naagin 3 Written Update : बेला की जान पर मंडराया खतरा, कृष ने बचा ली जान

कृष बेला को बचा कर अस्पताल में ले जाता है

Updated On: Feb 18, 2019 03:38 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : बेला की जान पर मंडराया खतरा, कृष ने बचा ली जान

कलर्स टीवी के नंबर 1 शो Naagin 3 में इन दिनों सुमित्रा ने बेला और माहिर को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रच दी है और उसने घर में आग लगा दी है ताकि माहिर की जलकर मौत हो जाए. वहीं 'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में माहिर को बचाने के लिए विशाखा सुमित्रा से विनती करती है. लेकिन सुमित्रा उसकी बात को नजर अंदाज कर देती है. माहिर किसी तरह घर से निकलने की कोशिश करता है तभी वहां बेला आ जाती है लेकिन इससे पहले वो कुछ करती माहिर लकड़ी के एक जलते हुए टूकड़े की चपेट में आ जाता है और फिर सबकुछ जल जाता है.

विशाखा और विक्रांत भी वहां आ जाते हैं और माहिर के हत्यारों से बदला लेने की कसम खाते हैं. विशाखा यूवी पर हमला कर देती है वहीं विक्रांत और सुमित्रा के बीच लड़ाई हो जाती है. इसी बीच काली टोपी पहने कुछ लोग बेला को अगवा कर ले जाते हैं. विक्रांत सुमित्रा को काट लेता है तभी वो उसको बताती है कि बेला की जान खतरे में है.

इसके बाद विक्रांत और विशाखा बेला को खोजने निकल जाते हैं. वहीं बेला से गुंडों का सरदार नागमणि के बारे में पूछता है. लेकिन जब वो नागमणि के बारे में कुछ भी नहीं बताती तो उसे जिंदा दीवार में चुनवाने की सजा दे दी जाती है. इसी बीच कृष वहां पहुंच जाता है. जब बेला नहीं मिलती तो विशाखा और विक्रांत भगवान शिव को खुश करने के लिए तांडव करने लगते हैं. वहीं कृष बेला को बचा कर अस्पताल में ले जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi