S M L

Naagin 3 Spoiler Alert : माहिर ने छुपाई थी अपनी पहचान, निकला नागराज

आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद माहिर की असलियत सबके सामने आने वाली है जिससे सभी हैरान रह जाएंगे

Updated On: Jan 04, 2019 02:54 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Spoiler Alert : माहिर ने छुपाई थी अपनी पहचान, निकला नागराज

टीवी के नंबर 1 शो नागिन में लगातार ट्विस्ट आते जा रहे हैं जिससे शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखी जा रही है. 'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में जहां बेला विष के बदले हुए रवैये से हैरान रह जाती है जब विष उससे कहती है कि बेला ने उससे उसके पति माहिर को छीन लिया है. वहीं माहिर की याददाश्त जाने से बेला काफी परेशान है.

अब आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद माहिर की असलियत सबके सामने आने वाली है जिससे सभी हैरान रह जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जायेगा कि माहिर की याददाश्त वापस आ जाती है. जिसके बाद युवी और उसकी मां सुमित्रा की साजिशों पर पानी फिर जाएगा और उनका नागमणि हासिल करने का सपना भी अधूरा रह जाएगा. वहीं विक्रांत और विष भी एक बार फिर बेला का सपोर्ट करने लगेंगे.

आगे ये भी पता चलेगा कि माहिर याददाश्त जाने का नाटक कर रहा था. असल में उसकी याददाश्त कभी गई ही नहीं थी. लेकिन सबसे शॉकिंग ट्विस्ट तो तब आएगा जब ये खुलासा होगा की माहिर ही असली नागराज है. हालांकि माहिर की असली पहचान जानने के बाद बेला माहिर से नाराज हो जाएगी. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि माहिर और बेला कैसे सुमित्रा को उसकी साजिशों से रोकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi