S M L

मायसोनीकुड़ी.कॉम: पत्नी तलाश करने की अबतक की 'बेस्ट' वेबसाइट

वेबसाइट के कुछ ऑप्शन देखकर तो लोग दोबारा शादी करने का सोच सकते हैं

FP Staff Updated On: Jan 30, 2018 06:15 PM IST

0
मायसोनीकुड़ी.कॉम: पत्नी तलाश करने की अबतक की 'बेस्ट' वेबसाइट

आपको कैसी बीवी चाहिए घरेलू, संस्कारी, शेयर मार्केट में पैसा लगा सके, पार्टी की जान, गाने वाली या किसी हूर जैसी गोरी. मायसोनीकुड़ी.कॉम आपको आपकी जरूरत के हिसाब से पत्नी तलाश कर देगा. यहां तक कि आपको बताएगा कि कैसे अच्छी पत्नी चुनें.

मसलन आप उसके ड्रेसिंग सेंस का टेस्ट लें. एक बार पूछें कि दोस्त की पार्टी में चलना है, एक बार उसे मम्मी के साथ डिनर पर ले जाएं. अगर लड़की पहली बार स्लीक ब्लैक ड्रेस और दूसरी बार में कांजीवरम साड़ी पहन कर आए तो बस समझ लीजिए लड़की को पहनने ओढ़ने की समझ रखती है.

इसी तरह अगर आपको संस्कारी लड़की चाहिए तो उसे देखते (अरेंज मैरिज में मुलाकात कहां होती है) हुए उससे पूछें कि 2018 में करवा चौथ किस तारीख को पड़ रहा है. न बता पाई तो समझ लीजिए कि मामला गड़बड़ है. इसके अलावा अगर लड़की के घर वाले बताएं कि राजमा बिट्टू ने बनाया है तो सीधे न मान लें. उससे पूछें कि इसमें क्या-क्या इनग्रीडिएंट पड़े हैं. अगर उसने नहीं बता पाया कि राजमा में आखिर में क्रीम पड़ती है तो मान लीजिए कि लड़की में संजीव कपूर बनने के गुण नहीं हैं.

मायसोनीकुड़ी.कॉम कई जरूरी टिप्स देती है. जैसे जासूस लगकर उसके स्कूल, कॉलेज के दोस्तों अफेयर का पता लगाना. अगर आपके पास ज्यादा पैसा है तो उसका फोन, फेसबुक हैक करवाकर और भी बहुत कुछ पता करवा सकते हैं. इसी तरह आप अपनी बाई से बात करके बर्तन धोने के व्यवहारिक तरीके समझ सकते हैं. जब लड़की के घरवाले कहेंगे कि बिटिया घरेलू है तो पूछ सकेंगे कि सर्दी में किस साबुन से बर्तन अच्छे से साफ होंगे.

कुल मिलाकर इस वेबसाइट पर बीवी पसंद करने के इतने ऑप्शन हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. ऑनलाइन अपने हिसाब से पर्फेक्ट बीवी. अगर ऐसा कोई ऑप्शन हो जो आप नहीं चुन सके हों तो अपनी स्पेशल डिमांड नोट करवा दें. आपको जरूरत के हिसाब से आपका प्रोडक्ट मिलेगा. लगता तो ये भी है कि लोग अपना पुराना प्रोडक्ट (पत्नी) को बदलकर अपग्रेड करने का भी सोच सकते हैं. नया आईफोन, नई पत्नी के साथ जैसा कुछ.

क्या हुआ? आपकी पत्नी को अगर प्रोडक्ट कहा जाए तो बुरा लगेगा. मायसोनीकुड़ी भी यही चाहती है. गुल पनाग और ज़ी मीडिया के साथ से बनी ये वेबसाइट दरअसल एक पैरोडी मेट्रिमोनी साइट है. जीवनशादी जैसे नामों वाली तमाम डॉटकॉम पर ऐसे ही ऑपशन होते हैं. बस लोग यानि भावी वर-वधू अपने बायोडेटा में ये सब लिखते हैं. कि वो कितनी गोरी है. विदेश में बसने को तैयार है कि नहीं. अगर लड़की की तनख्वाह 4 लाख साल में है तो वो 4 लाख महीने की आमदनी से नीचे वाले अप्लाई न करें जैसे फिल्टर लगा सकती है. इसी तरह लड़का शादी के बाद काम न करे, मैं अच्छा कमाता हूं जैसी शर्त अपने प्रोफाइल में पहले ही लगा सकता है.

इस वेबसाइट पर जाइए सारे ऑप्शन देखिए और अपने समाज की इन सारी रवायतों पर थोड़ा सा शर्मिंदा होइए. वैसे शर्म से पहले ये सोचिए कि वेबसाइट पर प्रोफाइल बनाने का एक बार खयाल आया था कि नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi