S M L

मुंबईः कार में बैठे थे महिला और बच्चा, गाड़ी उठा ले गई पुलिस

ट्रैफिक डिपार्टमेंट के जॉइंट सीपी अमितेश कुमार ने कहा कि शुरुआती तौर पर इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि महिला और उसे बच्चे की लाइफ को मुसीबत में डाला गया

FP Staff Updated On: Nov 11, 2017 10:32 PM IST

0
मुंबईः कार में बैठे थे महिला और बच्चा, गाड़ी उठा ले गई पुलिस

मुंबई ट्रैफिक पुलिस का एक अलग ही चेहरा शुक्रवार को देखने को मिला. एक कार में महिला और उसका बच्चा बैठे थे. गाड़ी पार्किंग एरिया में नहीं थी. ट्रैफिक पुलिस ने आव देखा ना ता, गाड़ी को क्रेन से उठा ले गई. महिला चिल्लाती रही, लेकिन पुलिसवाले ने रहम नहीं की. मामला मलाड की एसवी रोड इलाके की है.

देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ट्रैफिक पुलिसवालों का कहना था कि कार सड़क पर गलत ढंग से पार्क की गई थी. उन्होंने कार को क्रेन से उठा लिया.

बच्चे की उम्र सात महीने बताई जा रही है. महिला उस वक्त बच्चे को दूध पिला रही थी. महिला ने पुलिस से कहा कि वो बीमार है, उसने डॉक्टर की दी हुई पर्ची भी दिखाई. उसके मुताबिक उसने जहां गाड़ी पार्क की उनसे आगे दो-दो गाड़ी खड़ी थी, लेकिन पुलिस ने उसे नहीं उठाया.

गाड़ी को उठाने का आदेश देनेवाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी का नाम शशांक हवलदार है.

ट्रैफिक डिपार्टमेंट के जॉइंट सीपी अमितेश कुमार ने कहा, 'शुरुआती तौर पर इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि महिला और उसे बच्चे की लाइफ को मुसीबत में डाला गया. आगे की इन्क्वायरी जारी है. कांस्टेबल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है. उसपर डिपार्टमेंटल एक्शन जांच रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi