S M L

मुंबई पुलिस का 'डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव' का मैसेज ऑन पॉइंट है

'डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव' के मैसेज को मुंबई पुलिस की सोशल टीम बहुत ही मजेदार तरीके से फैला रही है

Updated On: Feb 16, 2018 04:50 PM IST

FP Staff

0
मुंबई पुलिस का 'डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव' का मैसेज ऑन पॉइंट है

मुंबई पुलिस अपनी मुस्तैदी के अलावा एक और चीज के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर कमाल के ट्वीट्स के लिए. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल के 40 लाख से ऊपर फॉलोवर्स हैं और इसके पीछे मुंबई पुलिस के मजेदार (जागरूक करने वाले बेशक) ट्वीट्स हैं.

अब फिर मुंबई पुलिस ने ऐसे ट्वीट किए हैं, जिसने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया है. 'डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव' के मैसेज को सोशल टीम बहुत ही मजेदार तरीके से फैला रही है.

अकाउंट से एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें लिखा हुआ है, डोंट ड्रिंक एंड अपडेट फेसबुक स्टेटस (शराब पीकर फेसबुक अपडेट न करें). लेकिन हर शब्द की स्पेलिंग गलत लिखी हुई है. Don't Drink And Update Facebook Status को लिखा गया है- Dotn Dirnk and udpate fistbook statass. इस तस्वीर के साथ लिखा गया है- जब आप शराब पीकर ड्राइव करते हैं, तो एक्सीडेंट्स होते हैं. लेकिन लगता है कि ये भी पीकर लिखा गया है, क्योंकि इसकी भी स्पेलिंग गलत है- Accedints happn evne whn u dirnk n tpye! है न मजेदार.

इसके आगे ड्रग्स पर भी एक ट्वीट है, जिसमें सिम्पसन के मशहूर जिफ का इस्तेमाल किया गया है. इस जिफ में होमर सिम्पसन को झाड़ियों में चुपचाप खिसकते हुए देखा जा सकता है. मुंबई पुलिस का कहना है कि अगर आपको कोई ड्रग्स ऑफर करें तो आपका भी रिएक्शन ऐसा ही होना चाहिए.

हमेशा की तरह लोगों को मुंबई पुलिस के ये ट्वीट भी खूब पसंद आए हैं. लोगों ने ड्रिंक करके ड्राइव करने की लोगों की प्रवृत्ति पर पुलिस के इस कदम की तारीफ भी की.

वहीं एक यूजर ने ऑटोकरेक्ट की समस्या को भी उठा लिया. यूजर का मानना था कि ड्रिंक एंड ड्राइव के अलावा ऑटोकरेक्ट भी ऐसी परेशानी पैदा कर सकता है.

वहीं एक यूजर ने मुंबई पुलिस की सोशल टीम से नौकरी तक मांग ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi