S M L

Revealed : हॉट गर्ल मौनी रॉय को आखिर क्यों मांगनी पड़ गई फैंस से मदद?

हाल ही में मौनी ने अपने फैंस को उन्हें मदद करने का एक मौका दिया. उन्होंने अपने फैंस से ट्विटर पर कहा कि वह कुछ अच्छा पढ़ना चाहती हैं, इसके लिए उन्हें कोई सुझाव दें

Rajni Ashish Updated On: Jul 02, 2018 12:03 PM IST

0
Revealed : हॉट गर्ल मौनी रॉय को आखिर क्यों मांगनी पड़ गई फैंस से मदद?

छोटे पर्दे पर अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं. मौनी जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिए बड़े पर्दे पर पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में होगी. खबरों की माने तो मौनी अपनी इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. रणबीर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ के बाद मौनी जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो अकबर वॉल्टर) में नजर आएंगीं. अब हाल ही में मौनी रॉय को लेकर खबर आ रही है कि उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिससे वे बेहद खुश हैं. बताया जा रहा है कि मौनी को अब चौथी फिल्म मिल गई है. जी हां आपकी पसंदीदा अदाकारा मौनी रॉय की किस्मत के सितारे इन दिनों काफी बुलंद होते जा रहे है .खबरों की माने तो मौनी दिनेश विजन की अगली फिल्म 'मेड इन चाइना 'में लीड भूमिका के लिए कास्ट की गई हैं. ख़ास बात यह है कि मौनी की ये तीसरी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड का चमकता सितारा यानि कि मशहूर अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे.

मौनी की फैंस ने की मदद

जहां लगातार शूटिंग में व्यस्त रहने की वजह से मौनी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर पहले जितना सवांद स्थापित नहीं कर पर पर रही हैं जिससे उनके फैंस थोड़े मायूस हैं. वहीं हाल ही में मौनी ने अपने फैंस को उन्हें मदद करने का एक मौका दिया. उन्होंने हाल अपने फैंस से ट्विटर पर कहा कि वह कुछ अच्छा पढ़ना चाहती हैं, इसके लिए उन्हें कोई सुझाव दें. जिसपर फैंस ने तुरत जवाब दिया और मौनी के पास पुस्तकों के सुझाव का अंबार सा लग गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi