S M L

सोशल वायरल: हैंडसम चायवाला, गोरमिंट आंटी और अब प्रिया वारियर

ज्यादातर फोटोज लाइक्स और शेयर के भंवर में फंस कर रह जाते हैं तो कुछ रातों रात वायरल हो जाते हैं

Updated On: Feb 13, 2018 08:26 AM IST

FP Staff

0
सोशल वायरल: हैंडसम चायवाला, गोरमिंट आंटी और अब प्रिया वारियर

सोशल मीडिया पर हर पल हजारों लोग अपने-अपने फोटोज, वीडियोज  डालते हैं. इनमें ज्यादातर फोटोज लाइक्स और शेयर के भंवर में फंस कर रह जाते हैं तो कुछ रातों रात वायरल हो जाते हैं. कई ऐसे उदाहरण हैं जिनमें सोशल मीडिया ने कुछ आम लोगों को वायरल कर उनकी जिंदगी बदल दी है या कुछ दिनों में लाखों दिलों को उनका दीवाना बना दिया है.

सख्त लड़कों को भी पिघला देने वाली प्रिया

priya-prakash

मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से लिया गया है यह फोटो फिल्म के रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है. इसकी वजह है प्रिया वारियर की खूबसूरत अदाएं. फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सऐप स्टोरीज में कहीं न कहीं प्रिया की आंख मारने की फोटो आपसे जरूर टकराई होगी. चंद घंटों तक मानो भारतीय इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर का कब्जा सा हो गया था. प्रिया पर बने मीम्स में कहा जा रहा है कि इसकी अदाएं सख्त से सख्त लड़के को भी पिघला सकती है. रही बात दीवानगी की तो सोशल मीडिया के भारी रिस्पॉन्स से आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि कितने दिलों की धड़कन बन चुकी हैं प्रिया वारियर.

पाकिस्तानी हैंडसम चायवाला

pakistan-chaiwala

पाकिस्तान के एक चायवाले अरशद खान की लाइफ सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरी तरह बदल गई. पाकिस्तानी फोटोग्राफर जियाह अली ने चायवाले अरशद की तस्वीर खींच कर इंस्टाग्राम पर डाली तो वह रातों रात वायरल हो गई. जिसके बाद अरशद 'हॉट चायवाला' और 'नीली आंखों वाला पाकिस्तानी' के नाम से फेमस हो गया. लड़कियां अरशद को सुपरमॉडल बताने लगीं. वायरल होने के बाद अरशद के कई ऑफिशियल वीडियो लॉन्च हो चुके हैं.

नेपाली तरकारीवाली

tarkari wali nepali ladki

रूपचंद्र महाजन ने गोरखा और चितवन के बीच बने फिशलिंग सस्पेंशन पुल के पास इस लड़की की तस्वीर खींची और देखते ही देखते ये नेपाली लड़की फेसबुक पर वायरल हो गई. लोग इस लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. यह लड़की सब्जी बेचती है. लोग इसकी खूबसूरती के साथ-साथ इस लड़की के मेहनतकश होने के भी दीवाने हो गए थे. इस लड़की की तस्वीरें इतनी वायरल हुईं थी कि ट्विटर पर #tarkariwali ट्रेंड करने लगा था.

गोरमिंट आंटी

gormint-aunty

पिछले दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा था. इस वीडियो में एक अधेड़ उम्र की महिला सरकार के काम-काज से नाराज हो कर गालियां दे रही है. उनका वीडियो इस हद तक वायरल हुआ कि लोगों ने उन्हें गोरमिंट आंटी नाम दे दिया.

भारत में भी गोरमिंट आंटी के बहुत सारे मीम्स बने और लोगों ने चे ग्वेरा की जगह गोरमिंट आंटी की टी शर्ट पहन कर सरकार का विरोध करने का नया तरीका ईजाद कर लिया. नोटबंदी के समय गोरमिंट आंटी की ये लाइन बहुत इस्तेमाल हुई 'ये बिक गई है गोरमिंट'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi