S M L

राज ठाकरे ने मोदी पर साधा निशाना, फेसबुक पर शेयर किया कार्टून

इस कार्टून को अब तक लगभग 4 हजार लोग अपनी वॉल पर शेयर कर चुके हैं

Updated On: Sep 24, 2017 03:56 PM IST

FP Staff

0
राज ठाकरे ने मोदी पर साधा निशाना, फेसबुक पर शेयर किया कार्टून

एक तरफ शिवसेना, दूसरी तरफ महाराष्ट्र नव निर्माण सेना, बीजेपी पर दोतरफा हमला जारी है. शनिवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से दूसरी बार पीएम मोदी पर हमला किया.

उन्होंने अपने पेज पर एक कार्टून पोस्ट किया है. इस कार्टून में दिख रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम नरेंद्र मोदी को 2019 की तरफ खींचते हुए ले जा रहा है. राज ठाकरे का ये कार्टून तेजी से वायरल हो रहा है.

राज ठाकरे ने अपनी वॉल पर यह तस्वीर शेयर की है

राज ठाकरे ने अपनी वॉल पर यह तस्वीर शेयर की है

इस कार्टून को अब तक लगभग 4 हजार लोग अपनी वॉल पर शेयर कर चुके हैं. बहुत से लोग राज ठाकरे के सुर में सुर मिलाते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिंचाई कर रहे हैं. वहीं बहुत से ऐसे यूजर्स भी हैं जो राज ठाकरे को ही भला-बुरा सुना रहे हैं.

राज ठाकरे इसी सप्ताह वह फेसबुक से जुड़े हैं और सोशल मीडिया पर आने के बाद से लगातार वह नरेंद्र मोदी को अपना निशाना बना रहे हैं.

वीडियो जारी कर कहा था मोदी के संपर्क में है दाऊद 

राज ठाकरे ने फेसबुक पेज की शुरूआत करते हुए एक वीडियो जारी किया था. इसमें सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ बातचीत कर रही है, जो इस समय पाकिस्तान में छिपा हुआ है.

राज ठाकरे ने कहा था कि मोदी, दाऊद इब्राहिम के साथ आपसी समझौते पर सहमती बना रहे हैं, ताकि वह 2019 लोकसभा चुनावों में बड़ी उपलब्धि के तौर पर इस मुद्दे का इस्तेमाल कर सकें.

राज ठाकरे ने कहा की नरेंद्र मोदी देश की जनता से झूठ बोलते हैं. उन्होंने कहा था कि पिछले तीन सालों में सरकार ने देश के लिए कुछ भी नहीं किया हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi