S M L

पुतिन से मिलने के बाद 'डरीं' मेलानिया, आप खुद ही देख लीजिए

पुतिन से हाथ मिलाकर जैसे ही मेलानिया पीछे हटती है, उनके चेहरे पर एक खौफ दिखता है

FP Staff Updated On: Jul 19, 2018 05:54 PM IST

0
पुतिन से मिलने के बाद 'डरीं' मेलानिया, आप खुद ही देख लीजिए

यूं तो हेलसिंकी में हुई अमेरिकी राष्ट्रपति और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मुलाकात में पूरी लाइमलाइट ट्रंप ने ही छीन ली, लेकिन अब लोगों का ध्यान धीरे-धीरे उनकी पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप की ओर जा रहा है.

मेलानिया अकसर ही अपने एक्सप्रेशन्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस मुलाकात से भी कुछ न कुछ निकलकर आना ही था. सोशल मीडिया पर मेलानिया की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो रूसी राष्ट्रपति से हाथ मिला रही हैं. लेकिन पुतिन से हाथ मिलाने के बाद उनका एक्सप्रेशन जो है, वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

पुतिन से हाथ मिलाकर जैसे ही मेलानिया पीछे हटती है, उनके चेहरे पर एक खौफ दिखता है. लेकिन कुछ सेकेंड के बाद मेलानिया नॉर्मल हो जाती हैं. उनके चेहरे के इस भाव का लोग अपनी-अपनी तरह से मतलब निकाल रहे हैं. लोगों का कहना है कि मेलानिया के चेहरे के भाव ऐसे हैं, मानो उन्होंने शैतान की आंखों में देख लिया हो. ऐसा लगता है कि पुतिन से मिलकर मेलानिया बिल्कुल डरी हुई हैं.

आप खुद ही देखिए मेलानिया का एक्सप्रेशन-

ऐसा पहली बार नहीं है जब मेलानिया अपने एक्सप्रेशन्स के चलते चर्चा में रही है. उनका वर्ल्ड फेमस वीडियो तो आपको याद ही होगा, जब ट्रंप के राष्ट्रपति पद के शपथ समारोह में उन्होंने वो अजीब सा रिएक्शन दिया था. जब उनके आगे खड़े ट्रंप उनको पीछे मुड़कर कुछ कहते हैं और वो मुस्कुराती हैं लेकिन ट्रंप के आगे मुड़ते ही उनके चेहरे का एक्सप्रेशन झट से बदल जाता है और वो बहुत दुखी दिखाई देती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi