S M L

करण ने पूछा ऐसा सवाल मलाइका ने साध ली चुप्पी, क्या चोरी छुपे इटली में अर्जुन के साथ मलाइका ने मनाया बर्थडे?

अर्जुन के साथ मलाइका के बर्थडे सेलिब्रेट करने के सबूत मिले हैं

Updated On: Oct 25, 2018 12:24 PM IST

Rajni Ashish

0
करण ने पूछा ऐसा सवाल मलाइका ने साध ली चुप्पी, क्या चोरी छुपे इटली में अर्जुन के साथ मलाइका ने मनाया बर्थडे?
Loading...

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स का यह तक कहना था कि सलमान खान के भाई अरबाज से अलग होने के बाद ही मलाइका ने अपने से काफी कम उम्र के अर्जुन को डेट करना शुरू कर दिया था. हालांकि इन अफवाहों के बीच इन दोनों सितारों ने कभी कुछ नहीं कहा है. लेकिन मलाइका-अर्जुन को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जा रहा है. जहां हाल ही में ये दोनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर हाथ में हाथ थामे नजर आये थे. तो वहीं मलाइका ने हाल ही में इटली में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसके बाद ये रिपोर्ट्स आई कि मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपना बर्थ डे मनाया. इटली से मुंबई लौटते वक्त एयरपोर्ट पर एक ही वक्त पर अर्जुन और मलाइका को पापाराज़ी ने क्लिक किया था. हालांकि दोनों बहार निकलने की टाइमिंग ऐसी सेट की थी कि दोनों एक साथ कैमरा पर कैप्चर न किये जा सके.

वहीं बर्थडे मनाकर जब वो वापस लौटीं तो करण जौहर उन्हें छेड़ते भी नजर आए. कलर्स के शो इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें करण जौहर मलाइका से मस्ती करते नजर आए. वो मलाइका से पूछते हैं कि उन्होंने अपना बर्थडे किसके साथ सेलिब्रेट किया? क्या वो अपने बर्थडे पर अकेली थीं. मलाइका उनके इस सवाल को टालती नजर आईं. आप यहां देखिये ये वीडियो.

इसके पहलेअर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का प्रमोशन करने कलर्स के शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर पहुंचे थे.

हाथ में हाथ डाले दिखे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

स्टेज पर अर्जुन और मलाइका ने एक हॉट डांस परफॉर्म तो दिया ही साथ ही मलाइका जब स्टेज से उतर कर नीचे आने लगी तो अर्जुन ने उनका हाथ थामे रखा था. इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

अर्जुन और मलाइका की हालिया तस्‍वीरें फिर इन अफवाहों को हवा देती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Film Scoops (@filmscoops) on

arjun kapoor

बता दें कि हाल ही में दोनों एक फैशन शो में भी साथ नजर आये थे. गौरतलब है कि मलाइका ने एक इंटरव्यू दौरान कहा था कि, ‘अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन लोग इस दोस्ती का गलत अर्थ निकाल रहे हैं. जबकि इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. गौरतलब है कि मलाइका हाल ही में बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पटाखा’ के लिए एक आयटम नंबर ‘हैलो हैलो’ करती नजर आईं थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi