S M L

ये है मोहब्बतें : क्यों फैलाई जा रही है दिव्यांका त्रिपाठी की मौत की खबर?

सूत्र बता रहे हैं कि शो की मुख्य नायिका और टीवी की सबसे पॉपुलर बहू यानि इशिता भल्ला का रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को शो में मारने की साजिश रची जा रही है

Updated On: Aug 07, 2018 08:39 PM IST

Rajni Ashish

0
ये है मोहब्बतें : क्यों फैलाई जा रही है दिव्यांका त्रिपाठी की मौत की खबर?

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' पिछले कुछ वक्त से टीआरपी चार्ट लगातार नीचे खिसकता जा रहा है. ऐसे में शो की प्रोडूसर एकता कपूर अब शो में बड़ा ट्विस्ट लाने के चक्कर में हैं ताकि शो की टीआरपी में इजाफा हो सके. अब सूत्र बता रहे हैं कि शो की मुख्य नायिका और टीवी की सबसे पॉपुलर बहू यानि इशिता भल्ला का रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को शो में मारने की साजिश रची जा रही है.

क्या शो में दिव्यांका की मौत हो जाएगी ?

शो का एक ताजा प्रोमो हमारे हाथ लगा है जिसमें रमन की बहन सिम्मी अपनी मां तोषी के हाथों इशिता यानि दिव्यांका को मरवाने का प्लान बनती दिख रही है.दरअसल आदी के बच्चे का हवाला देकर सिम्मी ये साबित करने की कोशिश करेगी कि इशिता की वजह से उसकी जान को खतरा है.तोषी को सिम्मी की बातों पर विश्वास हो जाएगा और वह इशिता की जान लेने की कोशिश करेगी. इशिता की जान लेने के लिए तोषी दूध में जहर मिला देगी और फिर जहर वाला दूध इशिता को पिला देगी. जहर वाला दूध पीने के बाद इशिता जमीन पर गिर जाएगी.आप भी इस नए प्रोमो का वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

अभिषेक वर्मा की शो में होगी वापसी

वैसे रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि 'ये है मोहब्बतें' में जल्द एक और लीप आने वाला है. जिसके बाद अभिषेक वर्मा की शो में वापसी हो जाएगी. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है जिसके बाद पहले सिम्मी आदि के बच्चे को लेकर घर से भाग जाएगी. कहा जा रहा है कि लीप के बाद आदि का बेटा बड़ा हो जाएगा जिसे फिर से अभिषेक वर्मा निभाते हुए नजर आएंगी. साफ है कि शो में आने वाले दिनों में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi