S M L

Social Viral: जब बाहुबली बने शिवराज तो कमलनाथ बन गए HULK

चुनाव में बस दो महीनों का समय बचा है ऐसे में सोशल मीडिया पर वीडियो बना कर विरोधियों पर हमला किया जा रहा है, देखिए वायरल वीडियो

Updated On: Sep 04, 2018 09:24 PM IST

FP Staff

0
Social Viral: जब बाहुबली बने शिवराज तो कमलनाथ बन गए HULK
Loading...

मध्यप्रदेश के विधानसभ चुनाव में अब 100 दिन से भी कम का समय बचा है. ऐसे में राज्य की दो मुख्य राजनीतिक पार्टियों के बीच हमले भी तेज हो गए हैं. बयानबाजी, नए-नए नारों के साथ सोशल मीडिया का भी जम कर उपयोग किया जा रहा है. जहां एक ओर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अकेले ही विरोधी कांग्रेस पार्टी के नेताओं के विरोध में लगे हैं तो वहीं कांग्रेस उन्हें तीन तरफ से घेर रही है.

शिवराज बने बाहुबली

ऐसे में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भी अनोखे-अनोखे प्रयोग कर रहे हैं. इनमें से एक प्रयोग के तहत शिवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिवराज को सुपरहिट फिल्म बाहुबली के मुख्य किरदार में दिखाया गया है. जिसमें वह भल्लालदेव यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया के तमाम षडयंत्रों का नाश करते हुए मध्यप्रदेश की जनता का भला कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में कमल नाथ को भल्लालदेव के पिता के रूप में दिखाया है तो वहीं अलग-अलग किरदारों में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह को भी दिखाया गया है.

कमलनाथ बन गए हल्क

जब बीजेपी अपने मुखिया को बाहुबली बता रही है तो कांग्रेस कैसे पीछे रह सकती है. कांग्रेस की तरफ से भी इस वीडियो का वीडियो के ही रूप में पलटवार किया गया है. कांग्रेस की वीडियो हॉलीवुड फिल्म एबेन्जर्स के आधार पर बनाया गया है. इसमें कमलनाथ को सुपरहीरो हल्क बताया गया है, जो लोकी यानी शिवराज सिंह चौहान को धोबीपछाड़ लगाते नजर आ रहा है.

इन दोनों वीडियो में जो संवाद डाला गया है. वह भी बहुत अनोखा है. इसमें भी कोशिश की गई है कि ज्यादा से ज्यादा योजनाएं  लोगों को एक अलग अंदाज में समझाई जाए. अब दोनों ही पार्टी अपने-अपने नेताओं को सुपरहीरो बनाने में जुटी हैं. लेकिन असल में कौन बाहुबली बनेगा और कौन किसको धोबी पछाड़ लगाएगा ये तो चुनाव में जनता ही बताएगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi