S M L

Video: तेज प्रताप ने धरा कान्हा का रूप, गायों के बीच बजाई बांसुरी

इस वीडियो को अब तक 7800 के करीब लोग देख चुके हैं. आरजेडी नेता तेज प्रताप ने इस वीडियो के अलावा तीन फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है

Updated On: Oct 30, 2018 09:16 PM IST

FP Staff

0
Video: तेज प्रताप ने धरा कान्हा का रूप, गायों के बीच बजाई बांसुरी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव राजनीति के साथ साथ अपने अनोखे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. इसी साल जुलाई में उन्होंने शंकर भगवान का वेष धर पूजा अर्चना की थी. आज फिर उनका एक नया अवतार सामने आया. अब एक कदम आगे बढ़कर उन्होंने कान्हा का रुप धरा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह भगवान कृष्‍ण के रूप में नजर आ रहे हैं और गायों के झुंड के बीच बांसुरी बजा रहे हैं.

tej 1

इस वीडियो को अब तक 7800 के करीब लोग देख चुके हैं. आरजेडी नेता तेज प्रताप ने इस वीडियो के अलावा तीन फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

एक तरफ जहां लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी की छवि गंभीर नेता की बन रही है वहीं तेज प्रताप अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में एक दलित परिवार के घर सूखी रोटी खाई. एसी रूम और गद्देदार सोफे पर बैठनेवाले लालू के लाल ने अपने पिता की ही तरह जमीन पर बैठकर गरीब दलित के घर सूखी रोटी खाई. महुआ के महादलित टोले में तेजप्रताप को ऐसे खाते हुए देखकर गरीब गांव वाले बहुत हैरत में थे. उन्होंने रिक्शा चलाने से लेकर सत्तू सानने तक का काम किया.

taj 2

वहीं कुछ दिनों पहले बड़ी बहन मीसा भारती ने दोनों भाईयों तेज और तेजस्वी के बीच मतभेद की खबरों को मानने के कारण भी तेज प्रताप चर्चा में थे. मीसा के बयान ने लालू के कुनबे में फूट की बात पर मुहर लगा दी थी. पिछले साल लालू यादव ने तेजस्वी को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया था. इसके बाद तेजस्वी ने खुद को अपने छोटे भाई का सारथी बताया था. लेकिन इसके बाद से ही दोनों भाईयों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi