S M L

Kundali Bhagya Episode 343 Written Update : प्रीता और करण में हुई नोक-झोंक, क्या शर्लिन का होगा राजफाश?

हॉस्पिटल में नर्स के हाथ में शर्लिन की रिपोर्ट आ जाती है और वो प्रीता को फोन करके डिटेल्स बताने की कोशिश करती है. लेकिन प्रीता फोन नहीं उठाती है. इसी बीच पृथ्वी हॉस्पिटल पहुंच जाता है लेकिन वहां उसका सामना शर्लीन की मां से होता है

Updated On: Nov 02, 2018 04:07 PM IST

Rajni Ashish

0
Kundali Bhagya Episode 343 Written Update : प्रीता और करण में हुई नोक-झोंक, क्या शर्लिन का होगा राजफाश?
Loading...

टीवी के नंबर 1TRP वाले शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता और करण के फैंस के लिए एपिसोड नंबर 342 में इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट आया है. अगर आप किसी भी वजह से एपिसोड नंबर 343 नहीं देख पाए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं, हम आपके लिए हम यहीं शो की सारी डिटेल्स लेकर आये हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पिछले शर्लीन पृथ्वी को कॉल कर उसका पर्दाफाश करने के प्रीता और करण के प्लान के बारे में बताने की कोशिश करती है लेकिन तभी उसकी कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इसके बाद प्रीता, सृष्टि और समीर कृतिका के पास हॉस्पिटल पहुंच जाते हैं. प्रीता शर्लिन के प्रेग्नेंट होने का पर्दाफाश कर करण से उसकी शादी रुकवाने का प्लान बनाती है.

वहीं एपिसोड नंबर 343 की बात करें तो इसकी शुरुआत में सरला अपनी बेटी सृष्टि को दुलार कर रही होती है तभी उनकी बड़ी बेटी प्रीता लुहरा हाउस जाकर करीना की फिजियो थेरेपी करने की बात कहती है. प्रीता जब लूथरा हाउस पहुंचती है तो वहां उसकी नजर करण पर पड़ती है जो सगाई के कपड़ो को निहार रहा होता है. प्रीता उसकी टांग खींचने की कोशिश करती है. प्रीता कहती है की लगता है कि उसे मोनिशा से सगाई करने की जल्दी है. इस पर करण और प्रीता में नोक-झोंक शुरू हो जाती है. करण प्रीता से कहता है कि उसे हॉस्पिटल में शर्लिन के पास होना चाहिए ताकि उसकी प्रेगनेंसी वाली रिपोर्ट की सच्चाई उसके हाथ लग सके. इस बीच करण प्रीता के बीच एक रोमांटिक सीन दिखाई देता है जब वो प्रीता से कहता है अगर उसकी मोनिशा के साथ सगाई टूट गई तो फिर उसके पास प्रीता के साथ शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं. वहीं ऋषभ आ कर दोनों को टोकता है तो करण के मुंह से शर्लिन की प्रेगनेंसी रिपोर्ट वाला प्लान निकल जाता है जिसकी वजह से ऋषभ गुस्सा होकर चला जाता है.

दूसरी तरफ हॉस्पिटल में नर्स के हाथ में शर्लिन की रिपोर्ट आ जाती है और वो प्रीता को फोन करके डिटेल्स बताने की कोशिश करती है. लेकिन प्रीता फोन नहीं उठाती है. इसी बीच पृथ्वी हॉस्पिटल पहुंच जाता है लेकिन वहां उसका सामना शर्लीन की मां से होता है. शर्लीन की मां पृथ्वी से कहती है कि 'तुम यहां क्या कर रहे हो' और उसे वहां से चले जाने के लिए कहती है. अब आज देखना होगा कि क्या शर्लिन की सच्चाई बाहर आती है या नहीं?

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi