S M L

Kumkum Bhagya Episode 1222 : दिशा के समझाने पर अभी ने लिया प्रज्ञा के लिए रिंग

अभि ज्वेलरी शॉप में जाकर प्रज्ञा के लिए रिंग खरीद लाता है. तो वहीं दिशा किंग को फोन कर उनके साथ प्रज्ञा को लेकर आने का न्योता देती है

Updated On: Nov 09, 2018 01:50 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya Episode 1222 : दिशा के समझाने पर अभी ने लिया प्रज्ञा के लिए रिंग
Loading...

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में पिछले एपिसोड में आपने देखा कि तरुण और नेहा की सगाई की रस्म में एक रुकावट आ गयी थी क्योंकि नेहा की मां मिताली ने तरुण और नेहा की सगाई की रिंग चोरी कर छुपा दिया था. लेकिन अभी और प्रज्ञा ने अपनी अपनी रिंग्स देकर सगाई करवा दी. वहीं अगर आप किसी भी वजह से एपिसोड नंबर 1222 नहीं देख पाए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं, हम आपके लिए हम यहीं शो की सारी डिटेल्स लेकर आये हैं.

एपिसोड नंबर 1222 की शुरुआत में प्रज्ञा बैडरूम में कियारा को प्यार करती हुई नजर आती है इसी बीच किंग की चाची आ जाती है और प्रज्ञा को किचन में चलने को कहती है. वहां चाची अभी की दादी द्वारा भेजी गई सरगी को दिखाकर सवाल पूछने लगती है कि उसे सरगी क्यों भेजी गई है. चाची जो तरुण और नेहा की सगाई की वजह से पहले से ही प्रज्ञा से गुस्से में है वो उससे अभी और रिश्ते के बारे में कई तीखे सवाल पूछती है वहीं दूसरी तरफ दादी से तनु प्रज्ञा को सरगी भिजवाने की वजह से काफी बहस करती है. लेकिन दादी उसे वहां से हड़का के भगा देती है. वहीं तनु आलिया के पास अपना दुखड़ा रोने जाती है लेकिन आलिया भी उसे नार्मल रहने के लिए बोलती है क्योंकि उसके मुताबिक अगर वो ज्यादा हाथ पैर मारेगी तो अभी के जायदाद से उसे हाथ धोना पड़ सकता है.

इसी बीच अभि ज्वेलरी शॉप में जाकर प्रज्ञा के लिए रिंग खरीद लाता है. तो वहीं दिशा किंग को फोन कर उनके साथ प्रज्ञा को लेकर आने का न्योता देती है. किंग प्रज्ञा से बात कर वहां जाने के लिए हां कह देता है. वहीं किंग को प्रज्ञा करवाचौथ का मतलब समझाती है. जब अभी रिंग लेकर आता है तो उसका सामना तनु और आलिया से होता है. तनु की नजर रिंग पर जाती है तो अभी उससे कहता है कि करवाचौथ का गिफ्ट है किसी के लिए. तनु को लगता है कि ये गिफ्ट उसके लिए है. जबकि आलिया समझ जाती है कि ये गिफ्ट प्रज्ञा के लिए है.

वहीं तनु किचन में कुछ खाने के लिए जाती है जहां उसे कुक बताता है कि दिशा ने कुछ भी बनाने से मन किया है क्योंकि करवाचौथ है. तनु इस बात से आग बबूला हो जाती है. आलिया उसे समझाने की कोशिश करती है कि उसे भी ये सब नाटक छोड़ कर प्रज्ञा जैसे बनकर अभी का दिल जितना होगा. अब आज देखना होगा कि तनु अब क्या साजिश रचती है.

View this post on Instagram

A post shared by Yuli (@bestabhigya) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi