S M L

Kumkum Bhagya Episode 1220 : मिताली ने चुराई नेहा-तरुण के सगाई की अंगूठी, क्या करेंगे प्रज्ञा-अभी?

पंडित नेहा और तरुण को एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के लिए कहेंगे. लेकिन जैसा कि आपने पिछले एपिसोड में देखा था नेहा और तरुण की अंगूठियां मिताली ने चुरा ली है. ऐसे में जब अंगूठी के बारे में पूछा जाता है तो पता चलता है कि अंगूठी गायब हो चुकी है

Updated On: Oct 31, 2018 01:26 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya Episode 1220 : मिताली ने चुराई नेहा-तरुण के सगाई की अंगूठी, क्या करेंगे प्रज्ञा-अभी?
Loading...

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में इन दिनों तरुण और नेहा की सगाई वाला ट्रैक चल रहा है. कुमकुम भाग्य के एपिसोड नंबर 1220 की शुरुआत होती है तरुण और नेहा की सगाई की रस्म वाले सीन से, जहां पंडित मंत्रोचार के साथ सगाई की रस्म को पूरा करते हुए नजर आएंगे. इसके बाद पंडित नेहा और तरुण को एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के लिए कहेंगे. लेकिन जैसा कि आपने पिछले एपिसोड में देखा था नेहा और तरुण की अंगूठियां मिताली ने चुरा ली है. ऐसे में जब अंगूठी के बारे में पूछा जाता है तो पता चलता है कि अंगूठी गायब हो चुकी है.नेहा रिंग खोने से रोने लगती है लेकिन अभी उसका ढांढस बंधाता है और कहता है कि परेशां ना हो रिंग मिल जायेगी.

दिशा को मिताली पर शक होता है और वो उसके रूम की तलाशी के लिए पहुंच जाती है लेकिन इस बीच पीछे से मिताली भी आ जाती है. मिताली दिशा से पूछती है कि वो उसके रूम में क्या कर रही है. दिशा उससे साफ कहती है उसे पूरा भरोसा है कि रिंग्स उसी ने गायब की हैं क्योंकि वही एक ऐसी एकलौती शख्स है जो नेहा और तरुण की सगाई से खुश नहीं है.

जैसे ही दिशा मिताली के लाकर को खोलकर उसमें रिंग्स ढूंढ़ने के लिए हाथ आगे बढाती है तभी पूरब आ जाता है और उसे अपने साथ जल्दी चलने के लिए कहता है. वहीं पंडित बताता है कि सगाई की रस्म के लिए निर्धारित शुभ मुहूर्त की समय सीमा खत्म होने के लिए केवल दस मिनट का वक्त ही बाकी है ऐसे में अगर रिंग्स नहीं मिले तो फिर अगले सात महीने तक कोई शुभ मुहूर्त नहीं मिलेगा. दूसरी तरफ तनु और आलिया देखते हैं कि अभी और प्रज्ञा के हाथ में वहीं रिंग्स हैं जो उन्होंने करवाचौथ के दिन एक दूसरे को दी थी और जिसे कभी ना उतारने की कसमें खाई थी. अब तनु और आलिया को एक बार फिर अभी और प्रज्ञा को अलग करने का आईडिया सूझता है वो दोनों अभी और प्रज्ञा को अंगूठी खोने का जिमीदार बताने लगती हैं. वहीं रिंग्स नहीं मिलने के कारण दासी की तबियत खराब होने लगती है. वहीं तरुण की मां उसे सगाई से चलने के लिए कहती है. इस बीच अभी तरुण को रोकता है और कहता है अपनी मां के साथ नहीं उसके पास जा जिसके साथ जिंदगी भर जीने का वादा किया था. फिर तरुण नेहा के पास चला जाता है और अभी कहता है कि वो और प्रज्ञा अपनी रिंग्स देंगे और सगाई की रस्में पूरी करवाएंगे.

अब आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि तरुण और नेहा की सगाई हुई भी या नहीं?

View this post on Instagram

Precap!! . . #kumkumbhagya (#Repost @abhigyaonline_)

A post shared by Rusul Kareem (@abhigya.love1) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi