S M L

Kumkum Bhagya 26 Nov Written Update : अभी को कियारा और प्रज्ञा की सच्चाई की भनक पड़ने से पहले ही तनु ने चली चाल

तनु को डर सताता है कि कहीं इस सच्चाई को जानने के बाद अभी प्रज्ञा को वापस अपने घर में ना लेकर आ जाए. फिर तनु एक षड्यंत्र रचती है ताकि अभी को अभि को किसी तरह हॉस्पिटल से तुरंत घर बुलाया जा सके

Updated On: Nov 27, 2018 02:44 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya 26 Nov Written Update : अभी को कियारा और प्रज्ञा की सच्चाई की भनक पड़ने से पहले ही तनु ने चली चाल

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों काफी इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं. वहीं अगर आप किसी भी वजह से कल का एपिसोड देख पाए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं, हम आपके लिए हम यहीं शो की सारी डिटेल्स लेकर आए हैं.

कल के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया गया कि कियारा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. कियारा प्रज्ञा से कहती है कि उसे उसके सुपरमैन यानी अभि से मिलना चाहिए. कियारा प्रज्ञा को बताती है कि कैसे अभी ने जानबूझकर गाने के गलत बोल गाये ताकि वो सो ना जाए. मन ही मन प्रज्ञा कियारा की सलामती पर खुश होती है और अभि को याद करती है. इस दौरान दिखाया जा तहा है कि अभी भी हॉस्पिटल के दूसरे कमरे में ही और वो प्रज्ञा और कियारा के पास पहुंचने ही वाला होता है.

दूसरी तरफ अभी के घर पर मौजूद तनु को डर सताता है कि कहीं प्रज्ञा और कियारा के मां-बेटी होने की सच्चाई अभि को ना पता चल जाए. तनु को डर सताता है कि कहीं इस सच्चाई को जानने के बाद अभी प्रज्ञा को वापस अपने घर में ना लेकर आ जाए. फिर तनु एक षड्यंत्र रचती है ताकि अभी को अभि को किसी तरह हॉस्पिटल से तुरंत घर बुलाया जा सके. फिर तनु सीढ़ी पर मार्बल बिखेर देती है और स्वर्णी दादी को बहाने से बुलाती है. ये सब आलिया देख लेती है लेकिन वो कुछ कर पाती इससे पहले ही स्वर्णी दादी गिर जाती है और उन्हें चोट लग जाती हैं. फिर तनु अभी को फोन कर दादी के चोट कि खबर देती और उसे तुरंत घर आने के लिए कहती है और उसे दादी को छोड़कर हॉस्पिटल जाने पर उल्टा सीधा सुनाती है.

अभी जैसे ही घर पहुँचता तो देखता है कि दादी को बीएड पर लिटाया गया होता है. वहीँ साजिश के तहत तनु अभि को दादी के पास ही रुकने के लिए कहती है ताकि वह हॉस्पिटल न जा पाए, लेकिन स्वर्णी दादी भी कहा मानने वाली थी वो भी अभी से कहती है कि वो हॉस्पिटल जाए क्योंकि कियारा और उसकी मां अकेले हैं और उन दोनों को उसकी ज्यादा जरुरत है.

इस बीच पूरब दिशा को फोन करके स्वर्णी दादी के गिरने की खबर देता है. दिशा को भी इस बात का शक होता है कि स्वर्णी दादी को गिराने में तनु का हाथ होगा . वहीं उसे ये भी लगता है कि कहीं न कहीं कियारा कि हालत के लिए भी तनु ही जिम्मेदार है. तभी वहां प्रज्ञा आ जाती है और दिशा से पूछती है कि वो परेशान क्यों है? लेकिन दिशा बात को टालने की कोशिश करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi