S M L

Kullfii Kumarr Bajewala के विवादित सीन पर हीरोइन ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब

अंजलि आनंद ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

Updated On: Feb 15, 2019 11:46 AM IST

Rajni Ashish

0
Kullfii Kumarr Bajewala के विवादित सीन पर हीरोइन ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शोज में से एक 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मौजूदा स्टोरीलाइन को लेकर दर्शकों बेहद गुस्सा है. जैसा कि आपको पता है कि ये शो में दो बच्चियों की कहानी पर आधारित है जिसमें हाल ही में एक ऐसा मोड़ आया है जिसमें लवलीन( अंजलि आनंद) ने अपनी बेटी अमायरा को जहर पिला दिया. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा.दरअसल लवलीन ने सिकंदर(मोहित मलिक) की जिंदगी से कुल्फी को निकालने के लिए ये साजिश रची है.

View this post on Instagram

A post shared by Kullfi Kumarr Bajewala (@kullfikumarrbajewalaa) on

शो में आए इस ट्विस्ट के बाद दर्शकों आग बबूला हो गए और सोशल मीडिया पर पर वो कड़ी आपत्ति दर्ज करा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आप हमें क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हैं स्टार प्लस. शर्म की बात है कि आप एक नकारात्मक ट्रैक पर हैं."

इसके साथ ही कई और दर्शकों ने भी कड़े शब्दों में अपनी आपत्ति दर्ज कराई है.

अंजलि आनंद ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

अब स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए शो में लवलीन का किरदार निभा रही अंजलि आनंद ने कहा कि “इंडिया में फिल्म और टेलीविज़न की ऑडियंस अलग-अलग हैं. फिल्म में शाहरुख खान किलर का रोल प्ले कर सकते हैं और साथ ही वही अभिनेता रोमांटिक हीरो का रोल भी कर सकता है, लेकिन इसमें लोगों को कोई दिक्कत नही होगी. एक हसीना थी और प्यार तूने क्या किया में उर्मिला मांतोडकर ने क्या अपनी सीमा पार नही की थी? क्या शाहरुख़ खान ने फिल्म बाज़ीगर और डर में नेगेटिव किरदार नही निभाया था? डर में शाहरुख खान जूही चावला के पति को मारना नहीं चाहता था, ताकि वह जूही को पा सके? लेकिन इन सबके बावजूद भी लोगों ने उन्हें एक रोमांटिक हीरो के रूप में तुरंत स्वीकार किया. हमारे देश में टीवी शोज में हम फंसे हुए हैं. लोग हम लोगों को बहुत ही ज्यादा सीरियसली लेते हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें ऐसा लगने लगा है कि उन्होंने हमें खरीद लिया है'.

यह पूर्णरूप से गलत नहीं है, क्योंकि शायद हम बहुत ही अच्छी तरह से अपनी जॉब कर रहे हैं. लेकिन लोगों को यह बात समझनी चाहिए कि यह जो है वो सच नहीं है. क्या अगर कोई कसाब का रोल निभाता है तो क्या वह रियल में कसाब बन जाता है? क्या जो रेपिस्ट का किरदार निभाता है वह सच में रेपिस्ट होता है. मैंने हाल ही में पढ़ा हॉलीवुड एक फिल्म बना रहा है जिसमें 7 साल का बच्चा अपनी ही मां को मार देता है. इंडिया में भी, क्या हम यह सब खबरें नहीं पढ़ते कि एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और खुद को भी मार दिया? क्या लोग न्यूज़पेपर नही पढ़ते?

'लवलीन का जो किरदार है, वह कोई खलनायिका नहीं है जो हर किसी की जिंदगी खराब करें, उसके पास एक सफाई है जिसमें वह यह कह सकती है कि उसका पति उसे अटेंशन नही देता है. ये वही लोग है जोकि मेरे इस दृश्य को देखने के बाद कुल्फीकुमार बाजेवाला की आलोचना कर रहे हैं, लेकिन इस जहर के सीक्वेंस से पहले इन्होंने कभी यह नहीं देखा कि मेरा किरदार कितना कपटी था. लोगों ने इस बात को भी बहुत ही सरलता से इग्नोर किया जिसमें मैं अपनी बेटी से यह कह रही हूं कि अगर तुम्हें कुछ भी हुआ तो मैं खुद को मार लूंगी “मुझे लगता है मैं ट्रोलर्स के लिए बहुत ही सॉफ्ट टारगेट हूं. मैं उठते ही ट्रोल्स देखती हूं. क्या यह मेरे साइज़ की वजह से है? क्या यह इसलिए है क्योंकि मैं अलग दिखती हूं? पहले तो मैं इन ट्रोलर्स को रिप्लाई भी देती थी, लेकिन अभी मैं इन्हें ब्लॉक कर देती हूं. लेकिन इसके बावजूद वह मेरे पर्सनल पेज पर आ जाते हैं, शायद उन्हें नही पता कि ये पेज मेरी पब्लिसिस्ट नहीं मैं खुद हैंडल करती हूं. अगर आप हमारी सराहना नहीं कर सकते तो आपको यह भी हक नहीं है कि आप हमें नीचा दिखाए.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi