S M L

सरकारी बस के ड्राइवर ने लंगूर को थमा दी स्‍टीयरिंग, हलक में अटक गई यात्रियों की जान, देखें वीडियो

बस कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की है जिसका ड्राइवर लंगूर को स्‍टीयरिंग पर बैठाकर यात्रियों से भरी बस को सड़क पर चलवा रहा है

Updated On: Oct 06, 2018 12:53 PM IST

FP Staff

0
सरकारी बस के ड्राइवर ने लंगूर को थमा दी स्‍टीयरिंग, हलक में अटक गई यात्रियों की जान, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में एक और वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है जिसे देखकर किसी को भी अपनी आखों पर विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लंगूर बस चलाता दिखाई दे रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बस कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (KSRTC) की है जिसका ड्राइवर लंगूर को स्‍टीयरिंग पर बैठाकर यात्रियों से भरी बस को सड़क पर चलवा रहा है. इतना ही नहीं इसका वीडियो भी बनाया गया है.

जब इस वीडियो की जानकारी पुलिस को मिली तो मामले की डांच शुरू कर दी गई. इसके चलते KSRTC ने बस ड्राइवर प्रकाश को ड्यूटी से निकाल दिया है. जब इस बारे में केएसआरटीसी के वरिष्ठ अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उस ड्राइवर को ड्यूटी से निकाल दिया है और डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर को इस मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है. जब तक इसकी पूरी जांच नहीं कर ली जाती है तब तक उसे कोई नया काम नहीं सौंपा जाएगा. उसे नौकरी से सस्पेंड भी किया जा सकता है.

KSRTC के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि यह लंगूर अपने टीचर के साथ रोज बस में ट्रैवल करता है. 1 अक्टूबर को भी वह लंगूर अपने टीचर के साथ ही बस में चढ़ा था लेकिन उस दिन वह अपने टीचर को छोड़कर ड्राइवर की सीट पर चला गया और स्टीयरिंग पर जाकर बैठ गया. ड्राइवर के पास बैठा देख बस में बैठे यात्रियों ने उसे वहां से हटाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं हटा. अधिकारी ने बताया कि लंगूर बस की स्टीयरिंग पर दो से तीन मनट तक बैठा रहा और अगले स्टॉप पर अपने मालिक के साथ उतर गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi