S M L

Revealed : गुपचुप तरीके से सगाई करने की खबर पर कृतिका कामरा ने तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा

कृतिका कामरा ने उदय सिंह गौरी से सगाई की खबर से साफ इंकार किया है

Updated On: Nov 20, 2018 10:37 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : गुपचुप तरीके से सगाई करने की खबर पर कृतिका कामरा ने तोड़ी चुप्पी, किया खुलासा

कुछ दिनों पहले ही ये अफवाह हर तरफ उड़ गई थी कि टीवी स्टार कृतिका कामरा ने अपने बॉयफ्रेंड उदय सिंह गौरी के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. कहा जा रहा था कि एक प्राइवेट फंक्शन में दोनों ने सगाई कर ली है. ये खबर जंगल में आग कि तरह फैल गई थी. अब कृतिका ने इस बारे में खुलकर बात की है. स्पॉटबॉय.कॉम को दिए इंटरव्यू में कृतिका ने कहा -'मेरी सगाई नहीं हुई है. अच्छी बातों की घोषणा गर्व से की जाती है. मैं क्यों छुपाउंगी अगर मैं एंगेज हुई होती तो? जब भी मेरी सगाई होगी, मैं घोषणा करूंगी'. कृतिका ने रोका की खबरों से भी साफ इंकार किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृतिका पिछले काफी वक्त से एक्सीड एंटरटेनमेंट के सीईओ उदय सिंह गौरी को डेट कर रही हैं. कथित तौर पर दोनों को एक साथ काफी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. पिछले दिनों कृतिका और उदय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्तों के साथ की कई तस्वीरें अपलोड की थी.

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra) on

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

 

कौन हैं  उदय सिंह गौरी ?

उदय सिंह गौरी एक्सीड एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं.एक्सीड एंटरटेनमेंट एक आर्टिस्ट मैनेजमेंट कंपनी है जो बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स का काम मैनेज करती है. ऋतिक रोशन, सोनाक्षी सिंहा और सोनू सूद जैसे बड़े स्टार्स उदय की कंपनी के क्लाइंट हैं.

बताया जाता है कि कृतिका भी उदय की कंपनी की क्लाइंट हैं और ये भी कहा जा रहा है कि इनका प्रोफेशनल रिश्ता अब पर्सनल होता जा रहा है. हालांकि, इन दोनों ने अभी तक मीडिया में अपनी रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी है.

कृतिका के प्यार के किस्से !

बता दें कि कृतिका कामरा का नाम इससे पहले पब्लिसिस्ट सिध्दार्थ बिजपुरिया के साथ जोड़ा गया था. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता बहुत आगे नहीं बढ़ पाया और इनका ब्रेकअप हो गया.

कृतिका के रिलेशनशिप की चर्चा टीवी एक्टर करण कुन्द्रा के साथ भी थी.कृतिका ओर करण की रिलेशनशिप ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, कृतिका का करण के साथ भी रिश्ता बहुत लंबा नहीं चल पाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi