S M L

Kofee With Karan 6: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर पर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा

करण के शो में अर्जुन कपूर ने दिया इशारा, ईशान को डेट कर रही हैं जाह्नवी कपूर

Updated On: Nov 19, 2018 04:13 PM IST

Rajni Ashish

0
Kofee With Karan 6:  जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अफेयर पर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा

करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण' का छठवां सीजन दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. अब तक शो में अक्षय कुमार-रणवीर सिंह और वरुण धवन-कटरीना कैफ जैसे बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत कर कई बड़े खुलासे किए हैं. वहीं अब शो में जाह्नवी कपूर भी अपने भाई अर्जुन कपूर साथ इस शो में शिरकत करेंगी. पहली बार करण के शो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. जाह्नवी और अर्जुन कपूर इस शो के दौरान करण के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे.

हमने हाल ही में शो के शूट से एक वायरल वीडियो के बारे में आपको बताया था जिसमें करण दोनों से ये कहते हुए नजर आ रहे है कि इन दिनों सेक्स लाइफ पर बात करना टैबू ही है, लेकिन कई लोग है जो सेक्स लाइफ पर बात करते हु्ए नहीं कतराते है, जाह्नवी के सामने ये बात सुनते ही अर्जुन शर्मा जाते हैं. इसके बाद गेम जोन में जाह्नवी और अर्जुन करण के मजेदार सवालों का जवाब देते हुए भी भी नजर आएंगे.

वहीं अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर अपनी गेस्ट जाह्नवी कपूर से पूछते हैं कि तुम्हारे और ईशान खट्टर के अफेयर की बातें हो रही हैं. क्या तुम दोनों के बीच कुछ ऐसा चल रहा है ? इस सवाल को जाह्नवी खारिज करते हुए ना में उत्तर देती हैं. वहीं बगल में बैठे अर्जुन कपूर जाह्नवी से कहते हैं, ‘ये ईशान को डेट नहीं कर रही है लेकिन उसके साथ ही नजर आती है.’अर्जुन की इस बात से इसी तरफ इशारा होता है कि जरूर जाह्नवी और ईशान के बीच में कुछ तो है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi