S M L

पीएम मोदी से ब्राजील में खेलों का विकास करवा रहे हैं किरेन रिजिजू

रिजिजू को इस ट्वीट के लिए इतना ट्रोल किया गया कि उन्होंने बाद में ये वीडियो डिलीट कर लिया

Updated On: Jul 03, 2018 06:26 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी से ब्राजील में खेलों का विकास करवा रहे हैं किरेन रिजिजू

भारत में पिछले वक्त में खेलों और खिलाड़ियों के विकास पर ध्यान दिया गया है, इसमें कोई दोराय नहीं है. खेलों को लेकर लोगों का नजरिया बदला है, इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता. लेकिन अगर किसी दूसरे देश के वीडियो को अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल करें तो ये कुछ ज्यादा हो जाता है. गृहराज्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कुछ ऐसा ही किया है.

रिजिजू ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पोर्ट्स पर काफी जोर दिया है, खासकर फुटबॉल पर. हमारी भारतीय टीम काफी अच्छा कर रही है और हमारे बच्चे भी इससे प्रेरित हो रहे हैं. मुझे काफी उम्मीदें हैं.

kiren rijiju tweet

इसके साथ उन्होंने जिस बच्चे का वीडियो शेयर किया था, उस बच्चे में गजब की फुटबॉल स्किल है. फुटबॉल को अपने पांव से जगल कर रहे बच्चे में कमाल का टैलेंट है. लेकिन इस वीडियो में बस एक दिक्कत है. ये भारत का नहीं बल्कि ब्राजील का है.

इस बच्चे का नाम मार्को एंटोनियो है. इसकी उम्र छह साल है और ये ब्राजील से है. ये बच्चा अपने फुटबॉलिया टैलेंट से अच्छा-खासा मशहूर भी है. इसके कई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे. यहां तक कि इस बच्चे को अगला नेमार तक कहा जाता है. लेकिन इस बच्चे के साथ एक ट्रैजेडी जुड़ी हुई है. महज 6 साल के मार्को को क्रोन डिजीज है, जिसमें डायरिया और ब्लीडिंग होती है. लेकिन फिर भी मार्को का उत्साह कभी कम नहीं हुआ है.

खैर, ट्विटर पर लोगों को रिजिजू का ये प्रमोशन पसंद नहीं आया. उन्हें इसके लिए इतना ट्रोल किया गया कि उन्होंने बाद में ये वीडियो डिलीट कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi