S M L

Khatron Ke Khiladi 9: विनर का नाम हुआ लीक, क्या पुनीत के सिर सजा ताज?

चर्चा है कि डांसर-कोरियॉग्रफर पुनीत जे. पाठक 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी अपने घर ले जाएंगे

Updated On: Feb 18, 2019 02:54 PM IST

Rajni Ashish

0
Khatron Ke Khiladi 9: विनर का नाम हुआ लीक, क्या पुनीत के सिर सजा ताज?

कलर्स टीवी के खतरों और एक्शन से लबरेज रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो ने आते ही छप्पड़फाड़ TRP हासिल की है. इस शो में सेलेब्स एक्शन और खतरों से खेलते तो दिखाई देते ही हैं. इसके साथ ही दर्शकों को इन सेलेब्स के जीवन से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने को मिलती है। शो का पिछले सीजन बेहद ही सफल सीजन रहा था. ये सीजन भी शो शानदार TRP के साथ लगातार नंबर 1 पर काबिज है. अब तक शो से अविका गौर, जैन इमाम, श्रीसंत और एली गोनी जैसे सेलेब्स बाहर हो चुके हैं. हालांकि एली गोनी और आदित्य नारायण की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी हो गई है.

वहीं अब बाकी बचे कंटेस्टेंट्स के बीच शो को जीतने के लिए टफ फाइट नजर आ रही है. नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तीन फाइनलिस्ट के नामों की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ चल रही है. चर्चा है कि डांसर-कोरियॉग्रफर पुनीत जे. पाठक 'खतरों के खिलाड़ी 9' की ट्रॉफी अपने घर ले जाएंगे.

हालांकि अभी विनर को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, इस सच को नकारा नहीं जा सकती है कि पुनीत इस शो के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने हर टास्क में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है और वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अब तक 'फियर फंडा' नहीं मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi