S M L

खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर आरती छाबरिया ने की गुपचुप सगाई

खबर के मुताबिक आरती छाबरिया ने विशारद बीडेसी के साथ सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि आरती अगले महीने शादी करने जा रही हैं

Updated On: Mar 17, 2019 04:51 PM IST

Rajni Ashish

0
खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर आरती छाबरिया ने की गुपचुप सगाई

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 4 की विनर और 'आवारा पागल दीवाना', 'तुमसे अच्छा कौन' , 'शूट आउट एट लोखंडवाला', जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी आरती छाबरिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. आरती छाबरिया ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है.

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक आरती छाबरिया ने विशारद बीडेसी के साथ सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि आरती अगले महीने शादी करने जा रही हैं. विराशद पेशे से बिजनेसमैन हैं. खबर के मुताबिक इनकी सगाई मोरिशियस में कुछ ही दिनों पहले हुई हैं. हालांकि यह कपल शादी के बाद मुंबई में ही शिफ्ट होने वाला है. अपनी जॉब की वजह से विशारद को बहुत ही ट्रेवल करना पड़ता है इसलिए उन्हें मुंबई शिफ्ट होने से किसी भी तरह की दिक्कत नही है. विशारद वैसे मुंबईकर ही हैं उनका जन्म मुंबई में ही हुआ है.

खबर के मुताबिक आरती अपनी शॉपिंग में बिज़ी है और उनकी फैमिली संगीत शफी और रिसेप्शन की तारीख ढूंढ रही है. यह दोनों एक कॉमन दोस्त के ज़रिए मिले थे. दोनों को ये बात का एहसास करने में ज़्यादा समय नही लगा कि उन दोनों के बीच में बहुत ही ज़्यादा प्यार है और उन्हें अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाना चाहिए.

स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए इस बारे में आरती ने कहा, “हां, लेकिन मैं जल्द ही इस बारे में बातचीत करूंगी फ़िलहाल मैं अभी कई चीज़ों के बीच में फंसी हुई हूं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi