S M L

केरल: पुल के पानी में डूबने से पहले इस जांबाज ने बच्चे को कैसे बचाया, देखें वीडियो

इस वीडियो में एक शख्स, बच्चे को गोद में लिए दिख रहा है और वह भागते हुए पुल को पार कर रहा है.

FP Staff Updated On: Aug 11, 2018 10:12 PM IST

0
केरल: पुल के पानी में डूबने से पहले इस जांबाज ने बच्चे को कैसे बचाया, देखें वीडियो

केरल में भारी बारिश और बाढ़ के बीच एक वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक शख्स, बच्चे को गोद में लिए दिख रहा है और वह भागते हुए पुल को पार कर रहा है. इससे पहले की तेज लहरें उसे बाढ़ के साथ बहा ले जाएं, वह पुल पार कर जाता है.

इस वीडियो को न्यूज18 ने अपने कैमरे में कैद किया है. इदुक्की बांध से पानी छोड़ने की वजह से चेरुथोनी नदी में पानी बढ़ गया है. वीडियो में बच्चे को गोद में लेकर भागने वाला शख्स एनडीआरएफ का जवान है और सोशल मीडिया पर हीरो बन चुका है. जानकारी के मुताबिक, जवान का नाम कन्हैया कुमार है और वह बिहार का रहने वाला है. ताजा हालात की बात करें तो पुल पानी में पूरी तरह डूब चुका है.

चूंकि पानी का स्तर खतरनाक स्तर तक पहुंच गया था इसलिए  इदुक्की बांध को 26 सालों में पहली बार खोला गया था. अभी तक, बाढ़ में 29 लोग मारे गए हैं जबकि 50 हजार से अधिक लोग क्षेत्र खाली करके शिविरों में चले गए हैं.

कुमार को रेस्क्यू मिशन के लिए इदुक्की तैनात किया गया था. वह जिस बच्चे को लेकर जा रहा है उसे तेज बुखार था. बाद में बच्चे को अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. एशियन एज के मुताबिक, कन्हैया कुमार के पुल पार करने के कुछ मिनटों में यह पुल गिर गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi