S M L

Kaun Banega Crorepati ने पूरा किया 18 साल का शानदार सफर, बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने शो के इस सीजन के खत्म होने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि कौन बनेगा करोड़पति का 18 साल का सफर पूरा हो गया है

Updated On: Nov 21, 2018 09:53 PM IST

Rajni Ashish

0
Kaun Banega Crorepati ने पूरा किया 18 साल का शानदार सफर, बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट

टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति-10' के जरिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने देश के लाखों-करोड़ों लोगों के सपने पूरे करने के लिए 3 सितंबर से सोनी टीवी पर हाजिर हुए. अब शो का दसवां सीजन इस हफ्ते के शुक्रवार को खत्म होने जा रहा है. इस शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में कपिल शर्मा और चन्दन प्रभाकर पहुंचेंगे. अब अमिताभ बच्चन ने शो के इस सीजन के खत्म होने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि कौन बनेगा करोड़पति का 18 साल का सफर पूरा हो गया है. बिग-बी ने लिखा- कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले हो चुका है... इस सीजन का अंत हो चुका है... ये केबीसी का 10वां सीजन है. साल 2000 से लेकर अब तक 'कौन बनेगा करोड़पति' को 18 साल हो चुके हैं. मैं केबीसी के अब तक 716 एपिसोड कर चुका हूं. 855 से भी ज्यादा घंटों की शूटिंग और शो के 9 सीजन... कुल जोड़ कर हर एपिसोड पर 3 से 4 घंटे की अतिरिक्त मेहनत. इसके अलावा हर एपिसोड की तैयारी के लिए 4 से 5 घंटे का समय अलग".

वहीं ग्रैंड फिनाले में कपिल अमिताभ बच्चन के शो केबीसी पर अपने शो के शुभारम्भ करने पहुंच गए हैं. बिग बी के शो केबीसी में जब कपिल पहुंचे तो, बिग बी ने उनसे कहा कि 'सुना है आप शादी करने जा रहे हैं ?'

इसके बाद कपिल ने अमिताभ बच्चन से कहते हैं, "आपकी थोड़ी राय चाह‍िए थी. अगर अपनी बीवी को खुश रखना है तो कोई गुरुमंत्र बताइए" ये सवाल सुनकर अमिताभ पूरे जोश में आ जाते हैं और कहते हैं, पत्नी कुछ भी बोले, बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीज‍िए. आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे.

ये सुनते ही कपिल अपने अंदाज में बिग बी से कहते हैं, "जैसे कि मर्द को कभी दर्द नहीं होता. शहंशाह, र‍िश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं. लेकिन जब बाप का यही हाल है तो हम बच्चों का तो ऐसा ही होगा."

इसके बाद पूरा हाल हंसी-ठहाकों के शोर गूंज उठता है. कप‍िला शर्मा और अमिताभ की जबरदस्त ट्यून‍िंग के साथ ये एप‍िसोड ग्रैंड फिनाले पर आना वाला है. कौन बनेगा करोड़पत‍ि का ये सीजन पूरा हो चुका है. आने वाले शुक्रवार को इस शो का आख‍िरी एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि अब कपिल का शो केबीसी की टाइमिंग लेने वाला है.

अब शो का एक और प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा के साथ उनके साथी चंदू यानी कि चन्दन प्रभाकर भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में चंदू बिग बी से मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं. चंदू, अमिताभ बच्चन से पूछते हैं कि, ‘सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. आपने कई बार बोला है कि हम जहां खड़े हो जाते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है लेकिन आपने कभी नहीं बताया कि वो लाइन होती किस चीज की थी’

चंदू का इतना बोलना था और अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा ठहाके लगाने लगते हैं. बताया चंदन जा रहा है कि वो कपिल शर्मा के नए शो में भी दिखाई देंगे.इसलिए शो के प्रमोशन्स में वो कपिल के साथ नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi