S M L

KBC 9: पापा के विनिंग प्राइज पर हैं जूनियर बच्चन की नजरें, देखें वीडियो

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में बाप-बेटे की ये जोड़ी एक दूसरे की टांग खींचती हुई नजर आ रही है.

Updated On: Sep 13, 2017 05:48 PM IST

FP Staff

0
KBC 9: पापा के विनिंग प्राइज पर हैं जूनियर बच्चन की नजरें, देखें वीडियो

कौन बनेगा करोड़पति का नौंवा सीजन शुरू होने के साथ ही धूम मचा रहा है. बिग बी अमिताभ बच्चन अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं. पिछले हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में बिग बी का शो सारे टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज को पछाड़कर नंबर वन रहा था.

अब अगले एपिसोड में शो में ट्विस्ट आने वाला है. शो में और कोई नहीं बल्कि बिग बी के बेटे जूनियर बच्चन अभिषेक आने वाले हैं. और रिलीज हुए प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि एपिसोड मजेदार होने वाला है.

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में बाप-बेटे की ये जोड़ी एक दूसरे की टांग खींचती हुई नजर आ रही है. शो का ट्विस्ट ये है कि बिग बी की कुर्सी पर अमिताभ नहीं अभिषेक बैठे हुए हैं.

अभिषेक शो की शुरुआत बिल्कुल अपने पिता के अंदाज में करते हैं. वो बिग बी का परिचय मुंबई के एक शख्स के तौर पर कराते हैं, जो एक एक्टर है. अभिषेक कहते हैं कि अगर मिस्टर बच्चन अच्छी-खासी रकम जीत लेते हैं, तो इसे अपने बेटे को दे देंगे. इस पर अमिताभ तुरंत टोकते हुए कहते हैं, 'तुमसे ये किसने कहा?'

अभिषेक तुरंत जवाब देते हैं, 'आपने ही मुझे सिखाया है, जो आपका है वो मेरा है.' इस पर बिग बी तुरंत कहते हैं, 'नहीं, जो मेरा है वो आपका नहीं हो सकता क्योंकि वो मेरा है.'

प्रोमो मजेदार है. गारंटी है कि एपिसोड भी मजेदार होगा. अभिषेक इस एपिसोड में अपनी प्रो कबड्डी की टीम पिंक पैंथर के साथ आएंगे. ये एपिसोड 15 सितंबर यानी इस शुक्रवार को सोनी चैनल पर प्रसारित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi