S M L

KBC 10 : बिग बी ने लोगों से क्यों पूछा-हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कि कब तक रोकोगे'?

अमिताभ बच्चन के शो 'KBC10' का शानदार प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2018 01:11 PM IST

0
KBC 10 : बिग बी ने लोगों से क्यों पूछा-हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कि कब तक रोकोगे'?

टीवी के पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. पहले की तरह इसमें भी भाग लेने के लिए लोगों को रजिस्ट्रेशन करना होगा. ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन के बाद टीवी पर पूछे गये सवालों का सही जवाब देना होगा. सही जवाब देने के बाद केबीसी टीम शॉर्टलिस्ट करेगी और फिर ऑडिशन के लिए बुलावा आएगा. हाल ही में शो का पहला प्रोमो जारी किया गया.अमिताभ बच्चन के शो का शानदार प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों के मुताबिक केबीसी के प्रोमो को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश त‍िवारी ने डायरेक्ट किया है. इस वीड‍ियो में एक गरीब टैक्सी ड्राइवर के जज्बे को दिखाया गया है.

संघर्षों से लड़ते हुए हालत से नहीं हारना सिखाता है ये ये प्रोमो

प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गरीब टैक्सी ड्राइवर लखन काअपने बेटे को पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना है. जिसके लिए वो बिना थके डबल मेहनत करता है. आगे इस ड्राइवर का बीटा इंजीन‍ियर‍िंग की पढाई करने की बात करता है. लेकिन इंजीन‍ियर‍िंग की पढ़ाई के पैसे कहां से आएंगे इस बात को वो सोचने लगता है. फिर वो सीधा अमिताभ बच्चन के सामने उनके शो केबीसी में हॉट सीट पर बैठा दिखाई देता है. यहां बिग बी उससे पूछते हैं कि "तो लखन जी, आप का संघर्ष तो काबिले तारीफ है. लेकिन आज आप यहां नहीं जीत पाए तो?'. इस पर टैक्सी ड्राइवर कहता है, 'तो भी हम हार नहीं मानेंगे सर.

अमिताभ बच्चन केबीसी इसके बाद जनता से कहते हैं कि "देवियों और सज्जनों आप क्या करोगे?हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कि कब तक रोकोगे".

बता दें शो का पिछले सीजन बेहद शानदार रहा था. टीआरपी में कई शोज को पछाड़ कर केबीसी 9 शो टॉप पर पहुंच गया था. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन और कई शानदार कंटेस्टेंट की वजह से इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi