S M L

Shocking : कैटरीना कैफ के साथ वैंकूवर में बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

स्टार्स के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस की इस तरह की बदसलूकियां अब आम हो चली हैं, बॉलीवुड में इससे एक नई चिंता जागी है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 11, 2018 10:00 PM IST

0
Shocking : कैटरीना कैफ के साथ वैंकूवर में बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के साथ इन दिनों अमेरिका और कनाडा के दबंग टूर पर गई कैटरीना कैफ के साथ वहां के फैंस ने बदसलूकी और हूटिंग की है. इस घटना का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसमें देखा जा सकता है कि कैटरीना जब कहीं से आ रही हैं तो फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने की जिद कर रहे हैं. कैटरीना के साथ ये लोग पहले हूंटिंग करते हैं और अमेरिका में प्रचलित 'बू' की आवाजें निकालते हैं.

कैटरीना को जब इस पर गुस्सा आता है तो वो बीच में ही रुक जाती हैं लेकिन फैंस उन्हें भला बुरा कहने से बाज नहीं आते. जिसके बाद उनकी कैटरीना से तू-तू मैं-मैं भी होती है.

कैटरीना की सिक्यूरिटी में लगे गार्ड्स इन फैंस को उनके पास आने से रोकते हैं लेकिन ये फैंस उन्हें घेर लेते हैं और सेल्फी लेने की जिद करने लगते हैं, जिसके बाद कैटरीना वहीं रुककर उनके साथ फोटो भी खिंचवाती हैं.

इसके बावजूद लोग उन्हें कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ते. इस बात से नाराज कैटरीना का खराब मूड भी साफ देखा जा सकता है. कैटरीना कुछ फैंस के साथ फोटोग्राफ भी खिंचवाती हैं.

यहां देखिए वायरल हुआ कैटरीना का ये वीडियो

आपको बता दें कि कैटरीना इन दिनों सलमान खान के पूरे गैंग के साथ अमेरिका में उनका मशहूर शो दबंग कर रही हैं. जिसमें उनके साथ सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, मनीष पॉल समेत कई स्टार्स शिरकत कर रहे हैं.

Dabangg Tour: दिल की बात जुबां तक आई, सलमान ने कैटरीना से कह दी ऐसी बात

पिछले दिनों हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने मीडिया के समाने कैटरीना को बेबी बुलाया था. तो उससे पहले कैटरीना को सलमान का हाथ चूमते हुए भी स्पॉट किया गया था. कैटरीना और सलमान की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी उनके साथ इस बार इस टूर पर नहीं गईं और वो इस कपल से दूरियां बनाती हुई भी नजर आई थीं.

फिलहाल कैटरीना के साथ सिक्यूरिटी के होते हुए भी वहां के फैंस ने जो बदसलूकी की है उससे उनके दुनिया भर में फैंस में भारी नाराजगी देखी जा रही है. लोग अलग अलग सोशल मीडिया साइट्स पर कैटरीना के पक्ष में कमेंट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi