S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler : अनुराग ने प्रेरणा का साथ छोड़ कोमोलिका का पकड़ा हाथ

लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि अनुराग, कोमोलिका के लिए प्रेरणा की बेइज्जती कर देगा

Updated On: Feb 13, 2019 07:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler : अनुराग ने प्रेरणा का साथ छोड़ कोमोलिका का पकड़ा हाथ

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में हाई इंटेसिटी ड्रामा देखने को मिल रहा है.अब शो में शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है जिससे प्रेरणा और अनुराग की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएगी. आपने अब तक शो में देखा था कि अनुराग और प्रेरणा ने घरवालों से छुपकर मंदिर में शादी कर ली है.अनुराग फिर प्रेरणा को अपने घर लेकर आता है लेकिन ये बात सबसे छुपाकर रखता है कि दोनों ने शादी कर ली है. अनुराग को अपनी मां के रिएक्शन से डर लगता है और वो कुछ समय के लिए इस बात को एक सीक्रेट बनाकर रखने का प्लान बनाता है. इसी दौरान, अनुराग के पिता को कोमोलिका के गंदे इरादों के बारे में पता चल जाता है.

साजिश के तहत कोमोलिका कुछ ऐसा कर देगी जिससे अनुराग और प्रेरणा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.

View this post on Instagram

Komolika is all set to bring in another twist in #AnuPre's love story. Find out in the Maha Episode of #KasautiiZindagiiKay, 9th February, Saturday at 6pm only on StarPlus and Hotstar- bit.ly/hotstarkzk @the_parthsamthaan @iam_ejf @realhinakhan

A post shared by StarPlus (@starplus) on

कोमोलिका के लिए प्रेरणा को ठुकरा देगा अनुराग

अब शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि अनुराग, कोमोलिका के लिए प्रेरणा की बेइज्जती कर देगा. अनुराग प्रेरणा को कहेगा कि वो उसके लायक नहीं है. प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा, अनुराग के लिए एक गिफ्ट लेकर आती हैं. इसके बाद शॉकिंग ट्विस्ट आएगा जब अनुराग प्रेरणा के गिफ्ट को तोड़ देगा और उसकी बेइज्जती करने लगेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi