S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 : 'कोमोलिका' हिना खान ने छोड़ा शो, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

खबर के मुताबिक ह‍िना खान ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है और अब शो में उनकी जगह इश्क में मरजावां फेम अलीशा पंवर लेने वाली हैं

Updated On: Mar 12, 2019 10:07 AM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 : 'कोमोलिका' हिना खान ने छोड़ा शो, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में इन दिनों कई इंट्रेस्टिंग तब्सित देखने को मिल रहे हैं. हालांकि जिस अंदाज में शो की लॉन्चिंग की गई थी उस हिसाब से शो अब तक कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहा है. वहीं शो में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान के भी शो छोड़ने की खबरें लगातार सामने आ रही थी. कई दिनों से ये चर्चा थी की हिना को शो में चल रहा ट्रैक बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था. जिस वजह से उन्होंने अब शो से किनारा करने का फैसला लिया है. ये भी बताया गया कि हिना अपनी फिल्मों की शूटिंग की वजह से भी शो को वक्त नहीं दे पा रही हैं.

अब आज तक की खबर के मुताबिक ह‍िना खान ने शो छोड़ने का फैसला ले लिया है और अब शो में उनकी जगह इश्क में मरजावां फेम अलीशा पंवर लेने वाली हैं.

ह‍िना खान के शो छोड़ने की वजह उनका बॉलीवुड करियर बताया जा रहा है. ब‍िग बॉस 11 में ह‍िस्सा लेने के बाद ह‍िना को जबरदस्त पॉपुलैर‍िटी मिली. जल्द ह‍िना खान बॉलीवुड के फिल्म में नजर आएंगी.

माना जा रहा है कि इसी वजह से ह‍िना खान टीवी इंडस्ट्री को गुडबाय बोलकर बॉलीवुड में व्यस्त होने वाली हैं. बीते द‍िनों ह‍िना खान के फिल्म सेट में शूट‍िंग करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi