S M L

Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 35 Written Update : अनुराग को नवीन और माधुरी के बारे में पता चला एक बड़ा सच

अनुराग नवीन और माधुरी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुट जाता है और वो नवीन को माधुरी के गले में मंगलसूत्र पहनाते हुए फोटो खींच लेता है

Updated On: Nov 12, 2018 11:21 PM IST

Rajni Ashish

0
Kasautii Zindagii Kay 2 Episode 35 Written Update : अनुराग को नवीन और माधुरी के बारे में पता चला एक बड़ा सच

टीवी की क्वीन एकता कपूर के सबसे महत्वकांक्षी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' को धीरे धीरे दर्शकों का प्यार मिलना शुरू हो रहा है. हालांकि शो से जितनी उम्मीद की गई थी अब तक शो उतनी TRP नहीं मिलती दिखाई दे रही है. शो की प्रोड्यूसर एकता शो में नए ट्विस्ट ला रही हैं ताकि शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बनी रहे. 'कसौटी जिंदगी के 2' के एपिसोड नंबर 28 को अगर आप किसी भी कारण से देख नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि हम यहां आपके फेवरेट शो की सारी डिटेल्स यहीं लेकर आए हैं. शो में मौजूदा स्टोरीलाइन में जहां प्रेरणा और नवीन बाबू के आर्शीवाद की रस्म चल रही है. वहीं अनुराग को नवीन पर शक हो चुका है और किसी भी तरह प्रेरणा और नवीन की शादी रुकवाना चाहता है.

वहीं 'कसौटी जिंदगी के 2' के एपिसोड नंबर 28 की शुरुआत में दिखाया जाता है कि नौकर की गलती से माधुरी की साड़ी खराब हो जाती है. इसके बाद मोहिनी माधुरी को अपने कमरे में भेजकर उसे साड़ी बदलने को कहती है. इसी बीच नवीन भी उसके पीछे वहां पहुंच जाता है. अनुराग भी दोनों का पीछा करते हुए वहीं पहुंच जाता है. इसी बीच माधुरी का मंगलसूत्र गुम हो जाता है जिसे ढूंढने में नवीन उसकी मदद करने लगता है. इसके बाद नवीन को माधुरी का मंगलसूत्र मिल जाता है. फिर नवीन माधुरी से कहता है कि लाओ मैं तुम्हें मंगलसूत्र पहना देता हूं. मैं तुम्हारा पति हूं मैं ही तुम्हें ये मंगलसूत्र पहनाउंगा. ये सब अनुराग सुन लेता है और उसका शक यकीन में बदल जाता है और उसे समझ आ जाता है कि नवीन और माधुरी जरूर किसी साजिश के तहत ये सब कर रहे हैं.वहीं प्रेरणा को बार बार अनुराग की बातें याद आती हैं कि कैसे वो नवीन कि सच्चाई उसे दिखाना चाह रहा है. इसी बीच अनुराग प्रेरणा को कॉल करके नवीन और माधुरी के बारे में बताना चाहता है लेकिन वो फोन नहीं उठती. इसके बाद अनुराग और प्रेरणा का आमना सामना होता है. फिर अनुराग नवीन और माधुरी के बारे में बताना चाहता है लेकीन वो उसकी बातें सुनने को तैयार नहीं होती है. फिर अनुराग नवीन और माधुरी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में जुट जाता है और वो नवीन को माधुरी के गले में मंगलसूत्र पहनाते हुए फोटो खींच लेता है.

इसी बीच घर में चोरों का गैंग घुस आता है. माधुरी किचन में गिफ्ट लेने जाती है तभी उसका सामना चोरों से हो जाता है. एक चोर माधुरी के सिर पर मार देता है जिससे वो बेहोश हो जाती है. वहीं नवीन अनुराग को प्रेरणा को निहारते हुए देख लेता है. इसके बाद दोनों के बीच बहस होती है. अनुराग प्रेरणा के हाथ में नवीन की अंगूठी दिखते हुए कहता है कि ये अंगूठी बहुत ढीली है कभी भी गिर सकती है.अनुराग नवीन को चैलेंज देता है कि अगर वो चाह ले तो प्रेरणा को अपना बनाकर रहेगा.

वहीं अनुराग प्रेरणा को नवीन और माधुरी की फोटो दिखाना चाहता है लेकिन वो अनुराग को नजरअंदाज कर देती है.वहीं अनुराग उसे जबरदस्ती उसे पार्टी से खींच के ले जाता है. वहीं माधुरी के सामने चोर आ जाते हैं और बन्दुक दिखाकर उससे और निवेदिता से कहते हैं कि सबके सामने चलो अभी बताते हैं कि हम क्या चाहते हैं. वहीं नवीन के बारे में अनुराग प्रेरणा को समझाने की कोशिश करता है लेकिन वो समझने को तैयार नहीं होती. इसके बाद अनुराग कहता है कि तुम सच्चाई को समझो वरना तुम्हें तुम्हारे मंडप से उठाकर ले जाऊंगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi