S M L

कर्नाटक नतीजे: 'देश में कांग्रेस खोजो' अभियान शुरू हो-रमन सिंह

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रदर्शन को ऐतिहासिक करार देते हुए रमन सिंह ने कहा कि देश में अब कांग्रेस खोजो अभियान शुरू करना चाहिए

Updated On: May 15, 2018 03:06 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक नतीजे: 'देश में कांग्रेस खोजो' अभियान शुरू हो-रमन सिंह

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों से लगभग साफ हो चुका है कि बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है. पार्टी जादुई आंकड़े से कुछ ही कमद दूर है. राज्य में बीजेपी के इस प्रदर्शन से कार्यकर्ताओं और नेताओं में जबरदस्त उत्साह है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने इसे ऐतिहासिक जीत करार दिया है. सिंह ने कांग्रेस की हार पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक 'कांग्रेस खोजो अभियान' भी शुरू करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए यह एक ऐतिहासिक जीत है. मैं बीजेपी को वोट करने के लिए कर्नाटक की जनता को बधाई देना चाहता हूं. कर्नाटक चुनाव में हुई कांग्रेर की हार पर उन्होंने कहा कि अब देश में कांग्रेस खोजो अभियान चलेगा. यह पार्टी कहां रहेगी किसी को पता नहीं है.

अभी तक के नतीजों में बीजेपी कुल 104 सीटों पर आगे चल रही है. सरकार बनाने के लिए 113 सीटों की जरूरत है. वहीं कांग्रेस 88 सीटों पर और जेडीएस 38 सीटों पर आगे चल रही है.

जैसे ही रुझान बीजेपी के पक्ष में आने शुरू हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. तमाम नेताओं ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. पार्टी महासचिव राम माधव ने बीजेपी को जनादेश देने के लिए कर्नाटक की जनता को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि अमित शाह और पीएम मोदी के कठिन परिश्रम, पार्टी के राज्य इकाई के नेता और आरएसएस कार्यकर्ताओं के मेहनत का फल मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि संघ परिवार के कार्यकर्ताओं ने हमें काफी मदद की है. तटीय कर्नाटक क्षेत्र में संघ परिवार से हमें बहुत मदद मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi