S M L

कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड को किसने भेजा कपिल की जिंदगी से दूर रहने के लिए धमकी भरे मैसेज ?

अब प्रीती ने अपने सोशल हैंडल पर कपिल के एक फैन पर धमकी भरे मैसेज भेजने का आरोप लगते हुए स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं

Updated On: Aug 06, 2018 02:26 PM IST

Rajni Ashish

0
कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड को किसने भेजा कपिल की जिंदगी से दूर रहने के लिए धमकी भरे मैसेज ?

कपिल शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड और उनके शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर रही प्रीती सिमोस एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. कुछ वक्त पहले ही कपिल शर्मा ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने का केस दर्ज कराया था. कपिल द्वारा लगाए इस आरोप पर बोलते हुए प्रीती ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था. अब प्रीती ने अपने सोशल हैंडल पर कपिल के एक फैन पर धमकी भरे मैसेज भेजने का आरोप लगते हुए स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं. इस पोस्ट में कपिल का एक फैन प्रीती को कपिल की जिंदगी से दूर रहने और उनके बारे में नेगेटिव खबरें फैलाने को लेकर चेतावनी दे रहा है.

IMG_8436

प्रीती ने इस पोस्ट के साथ एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मैसेज भेजने वाले का नंबर भी हाईलाइट किया था. इसके साथ ही प्रीती ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा कि वो इस शख्स के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली हैं. हालांकि प्रीती ने बाद में अपने सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया.

IMG_8437

IMG_8438

इसके पहले कपिल की एक्स प्रीति सिमोस ने हमसे एक्सक्लुसिवली बात करते हुए कहा था, मैं कपिल के सामने हाथ जोड़ती हूं कि जाओ और जाकर किसी मेंटल हॉस्पिटल में अपना ईलाज कराओ, क्योंकि आपकी जिंदगी बर्बाद हो रही है और लोग भी आपकी मदद तब ही कर पाएंगे जब आप अपनी मदद खुद करेंगे.

प्रीति ने आगे कहा था, "जो भी हुआ उसके बाद भी मैं आपकी (कपिल) मदद करने को तैयार हूं एक दोस्त की तरह क्योंकि आप (कपिल) का बिहेवियर अभी नार्मल नहीं हैं.

कपिल को आते है आत्महत्या के विचार- प्रीति सिमोस

प्रीति ने इंटरव्यू में कहा था, “मेरे और कपिल के ब्रेकअप के बाद भी हम दोनों एक दूसरे से कभी-कभार बातें करते थे और इसी दौरान कपिल ने उनको अपने डिप्रेशन में होने वाली बात कबूली थी, उन्होंने बताया था कि उनको आत्महत्या करने के विचार आते हैं”

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल और उनके बीच 8 साल का रिलेशन था. लेकिन अचानक कपिल ने गिन्नी के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया जिसके बाद दोनों अलग हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi