S M L

Kapil Sharma Wedding Card : सामने आया कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के शादी का कार्ड

कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है. कपिल ने अपने इस कार्ड के जरिए उन्हें और गिन्नी को प्यार और आशीर्वाद देने की अपील की है

Updated On: Nov 27, 2018 04:38 PM IST

Rajni Ashish

0
Kapil Sharma Wedding Card : सामने आया कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के शादी का कार्ड

हमने आपको पहले ही बताया था कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आने वाले 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं. हमने आपको पहले ही बताया था कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आने वाले 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं. अब कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया है. कपिल ने अपने इस कार्ड के जरिए उन्हें और गिन्नी को प्यार और आशीर्वाद देने की अपील की है. आप भी देखिये कपिल की शादी का ये कार्ड.

वैसे हाल ही में कपिल ने गिन्नी के बारे में खुलकर बात की है. जी न्यूज में छपी खबर के मुताबिक हुए कपिल ने कहा कि गिन्नी बहुत आध्यात्मिक हैं और वह बहुत पूजा-पाठ करती हैं. वह कपिल के लिए भी दुआ मांगती हैं और उनके भले के लिए गिन्नी हमेशा कपिल के आस-पास रहती हैं.

कपिल ने कहा कि वह भी हमेशा वही करेंगे जैसा गिन्नी कहेंगी, क्योंकि कपिल को पता है कि गिन्नी हमेशा सही होती हैं और होश में डिसीजन लेती हैं. अपनी और गिन्नी की पहली मुलाकात के बारे में कपिल ने बताया कि गिन्नी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थीं और वह एपीजे कॉलेज में पढ़ते थे. कपिल ने पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया और इसी दौरान एक ऑडिशन में 2005 में उनकी मुलाकात गिन्नी से हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आएं और दोनों की लव स्टोरी यहीं से शुरू हुई. अब जल्द ही यह लव स्टोरी शादी में तबदील होने वाली है.

वहीं, अपनी वापसी पर कपिल ने कहा कि उन्होंने कोई कत्ल नहीं किया है, जो वापस नहीं आएंगे. उनके साथ उस समय सब कुछ गलत हो रहा था, अब लोग भी उनसे उनकी वापसी के बारे में पूछने लगे हैं. हाल ही में अपनी शादी के मुद्दे पर खुलासा करते हुए कपिल ने कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. यह गिन्नी का गृहनगर है. हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं, तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं." कपिल ने याद किया कि उनके बड़े भाई की शादी एक सादे समारोह में हुई थी.

उन्होंने कहा, "जब मेरे भाई की शादी हुई थी, तब मेरी आमदनी ज्यादा नहीं थी. हम सिर्फ कुछ बाराती लेकर गए थे और भाभी को घर ले आए थे, लेकिन जब मेरी बहन की शादी हुई तो मेरी आमदनी अच्छी होने लगी थी. तब हमने वह शादी शानदार तरीके से की थी. यह हमारे स्तर के अनुसार शानदार थी."

पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हूं. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." गिन्नी से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi