S M L

Viral : बिग बी ने पूछा कपिल से शादी पर सवाल, तो कपिल ने मांग ली बीवी को खुश रखने की शहंशाह से सलाह

केबीसी पर पहुंचे कप‍िल शर्मा ने ब‍िग बी से मस्ती भरे अंदाज में पूछा- 'बीवी को कैसे रखें खुश'

Updated On: Nov 21, 2018 03:04 PM IST

Rajni Ashish

0
Viral : बिग बी ने पूछा कपिल से शादी पर सवाल, तो कपिल ने मांग ली बीवी को खुश रखने की शहंशाह से सलाह

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कॉमेडियन कपिल शर्मा अमिताभ बच्चन के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के कर्मवीर एपिसोड में नजर आएंगे. अब शो का प्रोमो वायरल हो रहा है जिसे सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल हैंडल पर शेयर किया गया है. कप‍िल शर्मा जब शो में आएंगे तो माहौल को अपने जोक्स से खुशनुमा बना देंगे. बिग बी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. जैसा कि आपको पता है कि कपिल द‍िसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं. ऐसे में जब वो बिग बी के शो केबीसी में पहुंचे तो, कपिल से बिग बी ने कहा कि 'सुना है आप शादी करने जा रहे हैं ?'

इसके बाद कपिल ने अमिताभ बच्चन से कहते हैं, "आपकी थोड़ी राय चाह‍िए थी. अगर अपनी बीवी को खुश रखना है तो कोई गुरुमंत्र बताइए" ये सवाल सुनकर अमिताभ पूरे जोश में आ जाते हैं और कहते हैं, पत्नी कुछ भी बोले, बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीज‍िए. आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे.

ये सुनते ही कपिल अपने अंदाज में बिग बी से कहते हैं, "जैसे कि मर्द को कभी दर्द नहीं होता. शहंशाह, र‍िश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं. लेकिन जब बाप का यही हाल है तो हम बच्चों का तो ऐसा ही होगा."

इसके बाद पूरा हाल हंसी-ठहाकों के शोर गूंज उठता है. कप‍िला शर्मा और अमिताभ की जबरदस्त ट्यून‍िंग के साथ ये एप‍िसोड ग्रैंड फिनाले पर आना वाला है. कौन बनेगा करोड़पत‍ि का ये सीजन पूरा हो चुका है. आने वाले शुक्रवार को इस शो का आख‍िरी एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि अब कपिल का शो केबीसी की टाइमिंग लेने वाला है.

आपको बता दें कि कपिल इस शो में इस बार द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के फाउंडर रवि कालरा के साथ खेलेंगे. जहां कपिल उनके जोड़ीदार के रूप में खेलंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi