Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जॉन सीना ने शेयर की कपिल देव की फोटो, सोशल मीडिया हुआ कंफ्यूज

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर काफी पुरानी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आप कपिल देव और बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन को देख सकते हैं

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 04:39 PM IST

0
जॉन सीना ने शेयर की कपिल देव की फोटो, सोशल मीडिया हुआ कंफ्यूज

WWE स्टार जॉन सीना और महान भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का क्या कनेक्शन हो सकता है? जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर सबको इस सवाल में उलझा दिया है. दरअसल, उन्होंने कपिल देव की एक तस्वीर शेयर की है.

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर काफी पुरानी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आप कपिल देव और बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन को देख सकते हैं.

A post shared by John Cena (@johncena) on

लेकिन चूंकि सीना ने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, तो आप ये नहीं जान सकते कि वो क्या संदेश देना चाहते हैं. लेकिन तस्वीर को अगर ध्यान से देखें, तो मतलब साफ हो जाता है.

दरअसल, कपिल देव के हाथ को गौर से देखें, तो समझ में आ जाता है कि उनका पंजा जॉन सीना के स्टाइल से मिलता है, जिसमें सीना अपने पंजे को अपने चेहरे के सामने रखकर जताते हैं कि 'यू कान्ट सी मी'.

kapil_john cena

ये दिलचस्प इसलिए है क्योंकि सीना अपने इंस्टाग्राम पर बिना कैप्शन के तस्वीरें शेयर करते हैं और फोटो का अर्थ अपने फॉलोवर्स पर छोड़ देते हैं. उन्होंने अपने बायो में लिख रखा है- 'मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है. यहां फोटो बिना किसी एक्सप्लेनेशन के पोस्ट की जाएंगी, आप खुद मतलब निकालिए. इंजॉय.'

कुछ दिन पहले उन्होंने इंडियन क्रिकेटर राहुल द्रविड़ की तस्वीर भी शेयर की थी. उन्होंने अपनी तरफ से तो कुछ नहीं लिखा लेकिन फोटो पर ही द्रविड़ का कोट लिखा हुआ था- आप बदला लेने के लिए नहीं खेलते, आप गर्व और सम्मान के लिए खेलते हैं.

जॉन सीना का ये स्टाइल यूं तो काफी मजेदार है और लोगों को पसंद भी है, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको सीना के कंफ्यूजिंग पोस्ट समझ नहीं आते हैं. आप उनकी पोस्ट पर जाइए तो आपको ऐसे कई कमेंट मिल जाएंगे, जो उन्हें बिना कैप्शन की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए कोस रहे होते हैं. जो भी हो, लेकिन सीना का ये स्टाइल है बहुत मजेदार.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi