S M L

बहन और भांजी के साथ नेहरू की तस्वीर शेयर कर फंसी बीजेपी

इस पोस्ट में मालवीय ने नेहरू की तुलना पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से की

Updated On: Nov 17, 2017 12:12 PM IST

FP Staff

0
बहन और भांजी के साथ नेहरू की तस्वीर शेयर कर फंसी बीजेपी

बीजेपी के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को रंगीनमिजाज साबित करने का प्रयास किया. इस प्रयास के दौरान उन्‍होंने बड़ी गड़बड़ कर दी. नेहरू की अपनी बहनों और भांजियों के साथ वाली तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दी. इन तस्‍वीरों में नेहरू परिवार के सदस्‍यों के साथ स्‍नेह के भाव में नजर आ रहे हैं.

इस पोस्ट में मालवीय ने नेहरू की तुलना पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से की. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि हार्दिक में नेहरू का डीएनए ज्यादा है.

1948 में मृणालिनी ने नेहरू को दी बधाई

मालवीय ने तस्‍वीरों का जो कॉलाज पोस्‍ट किया. उनमें से पहली और तीसरी फोटो में उनकी बहन विजयलक्ष्‍मी सहगल हैं. पांचवीं फोटो में मृणालिनी साराभाई हैं. यह फोटो उस वक्‍त की है कि जब 1948 में एक परफॉर्मेंस के बाद मृणालिनी को नेहरू बधाई देते हैं. बता दें कि मृणालिनी की मां स्‍वतंत्रता सेनानी थी और उनका परिवार नेहरू के करीबी था. नौंवीं फोटो में नेहरू को उनकी फोटो भांजी नयनतारा सहगल किस कर रही हैं.

बता दें गुजरात में कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने इससे पहले कहा था कि हार्दिक पटेल में सरदार वल्लभ भाई पटेल का डीएनए है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हार्दिक की एक सीडी सामने आई थी जिसमें वह एक लड़की के साथ दिख रहे थे. ये सीडी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

इसके बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि बीजेपी गुजरात की महिलाओं को निशाना बना रही है. हार्दिक ने कहा था कि बीजेपी उनकी निजी जिंदगी में हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रही है.

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ. इसके बाद शक्ति सिंह गोहिल ने भी ट्वीट कर लिखा कि उन लोगों की मां और बहनों के लिए अफसोस हो रहा है जो सार्वजनिक बातचीत में इस स्तर तक गिर सकते हैं. मेरे संस्कार मुझे इसका जवाब देने की इजाजत नहीं देते.

इसके अलावा उन्होंने एक दूसरा ट्वीट कर लिखा कि सरदार पटेल ओर नेहरू के डीएनए में तो पक्का ये चीजें शामिल नहीं होंगी. महिलाओं की जासूसी करना, पत्नी को छोड़ देना और विपक्षियों के बेडरूम में घुस जाना.

इससे पहले भी मालवीय कांग्रेस पर निशाना साधने के चक्कर में खुद ही घिर गए थे. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी ने कहा था कि ऐसी मशीन लगाऊंगा, इस साइड से आलू घुसेगा उस साइड से सोना निकलेगा. हालांकि बाद में बताया गया कि ये वाक्य राहुल ने नहीं बल्कि मोदी ने कहा था.

(न्यूज18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi