S M L

OMG: अपनी शादी टूटने की खबर पर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने मीडिया से की ऐसी रिक्वेस्ट

पांच साल पहले शादी रचाने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में खुद को सिंगल मदर कहकर चौंका दिया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 01, 2018 05:23 PM IST

0
OMG: अपनी शादी टूटने की खबर पर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने मीडिया से की ऐसी रिक्वेस्ट

पांच साल पहले शादी रचाने वाली एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में खुद को सिंगल मदर कहकर चौंका दिया है. इस पोस्ट के बाद से उनकी शादी टूटने की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. इस चर्चा के चलते एक्ट्रेस ने मीडिया से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश की है.

पॉपुलर सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में साक्षी तंवर की छोटी बहन के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने इस बारे में TOI को दिए गए इंटरव्यू में कहा- इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, 'मैं और मेरे बच्चे बिलकुल ठीक हैं. मैं इस बारे में सही वक्त पर जरूर बात करूंगी. मैं मीडिया से गुजारिश करूंगी की वे मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें और जो प्राइवेसी मुझे मिलनी चाहिए वो मुझे दें.'

'बड़े अच्छे लगते हैं' से लोकप्रिय हुईं चाहत खन्ना ने 5 साल पहले फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट कीं. लेकिन चाहत ने हाल ही में अपनी बेटियों के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ल‍िखा, 'मेरी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद है कि मैं तुम्हारी जिंदगी परियों जैसी बना दूं.' इस पोस्ट के साथ उन्होंने #singlemom हैशटैग दिया. चाहत की बेटियों के नाम जौहर और अमायरा हैं.

हालांकि अब उनकी नई पोस्ट भी गौर करने लायक है. शायद शादी टूटने की अफवाहों का जवाब उन्होंने एक नई तस्वीर शेयर करके देना चाहा है. उन्होंने इंस्टा पर चंद मिनट पहले एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी बाजू पर पति 'फरहान' के नाम का टैटू बनाए हुए नजर आ रही हैं.

A post shared by Chahatt Khanna (@chahattkhanna) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi