S M L

The Kapil Sharma Show : शो को नंबर 1 बनाने के लिए चोट के बावजूद पहुंचे प्रोड्यूसर सलमान खान

सलमान खान ने बताया कि पुश अप्स मारने के दौरान पसल‍ियों में इंजरी हुई है. हालांकि थोड़े टाइम के आराम के बाद ये सब ठीक हो जाएगा

Updated On: Jan 06, 2019 05:52 PM IST

Rajni Ashish

0
The Kapil Sharma Show : शो को नंबर 1 बनाने के लिए चोट के बावजूद पहुंचे प्रोड्यूसर सलमान खान

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो The kapil sharma show की सोनी टीवी पर धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले और दूसरे एपिसोड में जहां हिट फिल्म 'सिम्बा' के स्टार्स ने समां बांध दिया था, तो वहीं तीसरे एपिसोड में खुद शो के प्रोड्यूसर सलमान खान अपने दोनों भाइयों अरबाज और सोहैल के साथ नजर आए और इस दौरान कई मजेदार किस्सों का खुलासा हुआ जिससे पूरा माहौल हंसिए और ठहाकों से गूंज उठा. लेकिन आजतक की खबर के मुताबिक शो के दौरान सलमान खान कई बार अपनी पसलियों पर हाथ रखते हुए नजर आए. इसकी वजह का खुलासा भी सलमान खान ने शो के दौरान किया.

दरअसल, सलमान जो शो के प्रोड्यूसर भी हैं वो कप‍िल शर्मा की र‍िक्वेस्ट पर शो में बतौर गेस्ट पहुंचें. रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में आने से पहले सलमान अपनी फिल्म भारत की शूट‍िंग में व्यस्त थे. हालांकि ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकालकर सलमान ने कप‍िल का न्योता मंजूर किया. सलमान ने शो में बताया कि उन्हें इन द‍िनों एक्सरसाइज के दौरान थोड़ी चोट लग गई है, ज‍िसकी वजह से तेज हंसने पर भी दर्द होता है. कप‍िल शर्मा सलमान की इस हालत की चुटकी लेने से बाज नहीं आए. उन्होंने कहा, अगर भाई आज हमारे जोक्स पर ज्यादा नहीं हंसे तो समझे उन्हें दर्द है. वो हंस नहीं पा रहे हैं.

सलमान खान ने बताया कि पुश अप्स मारने के दौरान पसल‍ियों में इंजरी हुई है. हालांकि थोड़े टाइम के आराम के बाद ये सब ठीक हो जाएगा.

यहीं नहीं खान फैमिली के साथ हंसी और मस्ती भरे इस सफर का सिलसिला आज रात भी जारी रहेगा जब सलमान खान के पिता सलीम खान भी शो पर शरीक होंगे.

वैसे कल कपिल शर्मा ने सलमान से शादी का सवाल भी किया. कपिल सलमान से कहते हैं कि, ‘शादियों का सीजन चल रहा है, दीपिका की शादी हो गई, प्रियंका की शादी हो गई.. भारत फिल्म में आपका क्या रोल है ?’ सलमान खान कहते हैं कि, ‘भारत फिल्म में मेरी शादी नहीं होती, जब तक मैं 72 साल का नहीं हो जाता. मैं उसी को फॉलो कर रहा हूं.’

कपिल तपाक से कहते हैं, ‘भाई स्क्रिप्ट तो अभी लिखी गई है, उससे पहले आप किसे फॉलो कर रहे थे ?’ जिसके बाद सलमान समेत सभी ठहाके लगाने लगते हैं.

वहीं कॉमेडियन कीकू शारदा ने सलमान खान के डांस स्टेप्स पर चुटकी लेते हुए बताया कि वो ऐसे स्टेप्स करते हैं जिसे कॉपी करना मुश्किल होता है. बच्‍चा यादव यानी कीकू शारदा सलमान के डांस स्टेप्स पर उनसे शिकायत करते हुए नजर आएंगे. आप भी देखिये ये प्रोमो.

वहीं सलमान खान के भाई अरबाज खान सरेआम सलमान खान की पोल खोलते नजर आए. दरअसल सलमान कपिल से जिक्र करते हैं कि वो अपनी फिल्म की हीरोइन्स को कभी ऑन-स्क्रीन किस नहीं करते. इस पर तपाक से अरबाज कहते हैं कि ऑफ-स्क्रीन सलमान इतना किस कर लेते हैं कि ऑन-स्क्रीन किस की जरुरत ही नहीं पड़ती है. आप भी देखिये ये वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कपिल के सामने सोहैल और सलमान एक पुराना किस्से का जिक्र किया जहां कुछ फैंस ने दोनों भाइयों की जमकर पिटाई की थी वो भी उनके घर के सामने. आप भी देखिये ये मजेदार वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi