S M L

Wow : 10 साल के कृष्णा ने विदेश में मचाई धूम, लोग हुए आवाज के दीवाने

'द वॉइस किड्स यूके' से कृष्णा को इतनी लोकप्रियता मिली कि ब्र‍िटेन में लोग न सिर्फ उनके साथ गाना चाहते हैं, बल्क‍ि उनके वाद्य यंत्र हरमोनियम को भी समझना चाहते हैं

Updated On: Jul 25, 2018 01:30 PM IST

Rajni Ashish

0
Wow : 10 साल के कृष्णा ने विदेश में मचाई धूम, लोग हुए आवाज के दीवाने

भारत के 10 साल के सुरों के महारथी कृष्णा ने अपनी मखमली आवाज और हारमोनियम बजाने की कला से ब्रिटेन के लोगों का दिल जीतकर उन्हें अपनी आवाज का दीवाना बना दिया है. आजतक की खबर के मुताबिक कृष्णा यूके के टीवी रियलिटी शो 'द वॉइस किड्स यूके' के लिए ऑडिशन देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जजों के सामने हरमोनियम पर बॉलीवुड गानों की प्रस्तुति दी. 10 साल के कृष्णा की गायकी से शो के जज विल आई एम, डैनी जोन्स, पिक्सी लॉट काफी प्रभावित हुए. शो से कृष्णा को इतनी लोकप्रियता मिली कि ब्र‍िटेन में लोग न सिर्फ उनके साथ गाना चाहते हैं, बल्क‍ि उनके वाद्य यंत्र हरमोनियम को भी समझना चाहते हैं.

कृष्णा ने हरमोनियम पर रणबीर-दीपिका की सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का पॉपुलर गाना 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी गाया', तो दर्शक झूमने पर मजबूर हो गए. विल आई एम ने कृष्णा से पूछा कि उन्होंने क्या पहना है. कृष्णा ने जवाब दिया कि वे शेरवानी में हैं, जिसमें डायमंड जड़ा हुआ है.

बता दें दूसरे राउंड में कृष्णा ने Kobi and Kori के साथ गाया, जिसे सुनने के बाद तीन कंटेस्टेंट ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया. The Voice Kids 2018 का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi