S M L

इंड‍ियाज गॉट टैलेंट: इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा कारनामा, किरण खेर,मलाइका और करण के आंखों में आ गए आंसू

श्रेयस को प्रोजेर‍िया नाम की बीमारी है जिसकी वजह से वो कम उम्र में बुजुर्ग-सा द‍िखता है. इस गंभीर बीमारी से लड़ते हुए श्रेयस ने जो गीत गाया उसे देखकर शो मै बतौर गेस्ट आए आयुष्मान खुराना भी भावुक द‍िखे

Updated On: Oct 24, 2018 11:08 PM IST

Rajni Ashish

0
इंड‍ियाज गॉट टैलेंट: इस कंटेस्टेंट ने किया ऐसा कारनामा, किरण खेर,मलाइका और करण के आंखों में आ गए आंसू

कलर्स टीवी पर पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' एक बार फिर शुरू हो चुका है. शो के टेलीकास्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और शो ने दर्शकों को एक बार फिर खुश कर दिया है. शो को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और शो का जादू अभी से दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. आपको बता दें इस शो में भारत के कोने कोने से एक से बढ़कर एक टैलेंटेड और हैरत-अंगेज कारनामे करने वाले लोग आते हैं आप सभी को खूब एंटरटेन करते हैं. पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी शो को करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और किरण खेर जैसे नामी फिल्म स्टार्स शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं.

शो का एक प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि श्रेयस नाम का एक बच्चा शो पर जब अपनी आवाज में गाना जाता है तो शो के जज मलाइका, करण जौहर और किरण खेर भावुक हो जाते हैं. दरअसल, श्रेयस को प्रोजेर‍िया नाम की बीमारी है जिसकी वजह से वो कम उम्र में बुजुर्ग-सा द‍िखता है. इस गंभीर बीमारी से लड़ते हुए श्रेयस ने जो गीत गाया उसे देखकर शो मै बतौर गेस्ट आए आयुष्मान खुराना भी भावुक द‍िखे. आपको बता दें कि श्रेयस ने जजेस को बताया कि वो अमिताभ बच्चन से मिलना चाहता है और उसे गायक अरिजीत सिंह बेहद पसंद हैं. आप भी देखिये ये इमोशनल वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi