विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फेसबुक पर 73 युवकों से चैट की अजीबो-गरीब कहानी, पुलिस के लिए बनी पहेली

22 साल की शीना (बदला हुआ नाम) गायब है

FP Staff Updated On: Jul 21, 2017 04:03 PM IST

0
फेसबुक पर 73 युवकों से चैट की अजीबो-गरीब कहानी, पुलिस के लिए बनी पहेली

अहमदाबाद के कोर्ट में दो युवकों ने अग्रिम जमानत याचिका दर्ज कराई है. जज साहब ने पूछा कि उन्हें किस बात से डर है कि उनकी गिरफ्तारी हो सकती है.

जिस पर युवकों के वकील ने याचिका में कहा कि एक 22 साल की लड़की घर से भाग गई है. इसको लेकर पुलिस इन दो युवकों को परेशान कर रही है. दरअसल उनका कुसूर इतना ही है कि उस लड़की के साथ वो फेसबुक पर चैट किया करते थे. उन्होंने चैट में लड़की को आई लव यू भी कहा था.

दरअसल 22 साल की शीना (बदला हुआ नाम) गायब है. उसी दिन परिवार ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने जांच में पाया कि शीना स्मार्टफोन से फेसबुक ऑपरैट करती थी. इतना ही नहीं उसने अपने दो दो अकाउंट बनाकर रखे थे. जिससे 73 लड़के उसके फेसबुक फ्रेंड थे. शीना ने सभी फेसबुक फ्रेंड को आई लव यू लिखकर भेजा था. जिसका जवाब सभी अपने अपने हिसाब से दे रहे थे. उसके बाद कईयों के साथ वो रात भर चैट करती रहती थी. अचानक ही वो घर से लापता हो गई.

पुलिस ने फेसबुक चैट की डिटेल्स निकाली तो पता चला कि ये दो युवकों से शीना रमजान के बाद ज्यादा बातचीत कर रही थी. जिसे पुलिस ने ढूंढ निकाला. हालांकि उनके पास शीना नहीं मिली. पुलिस ने अपने हिसाब से उन्हें धमकाया. इसी धमकी से परेशान इन दो युवकों ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की. हालांकि पुलिस अब भी इसकी जांच कर रही है.

लड़की के बाकी फेसबुक फ्रेंड से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है. उसके फोन कोल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे है. फिर भी अब तक शीना का पता नहीं चला है. शीना ने क्यों 73 लड़कों को आई लव यू कहा? कहा तो फिर क्यों उनमें से किसी के साथ वो नहीं भागी? क्या शीना ने केवल मजाक किया था? शीना गयी तो गई कहां? यह ऐसे सवाल है जिसका जवाब पुलिस ढूंढने में लगी है. फिलहाल शीना की गुमशुदगी अहमदाबाद जिला पुलिस के लिए एक बड़ी पहेली बन गई है.

[न्यूज़ 18 से साभार]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi