S M L

Viral Video: फ्लाइट छूटने पर रनवे पर दौड़कर प्लेन रुकवाने लगी महिला

फ्लाइट छूटने का दर्द इतना ज्यादा आपको कभी नहीं हुआ होगा कि आप सिक्योरिटी तोड़कर सीधा रनवे की ओर दौड़ जाएं

Updated On: Nov 21, 2018 04:21 PM IST

FP Staff

0
Viral Video: फ्लाइट छूटने पर रनवे पर दौड़कर प्लेन रुकवाने लगी महिला

अगर कभी आपकी फ्लाइट छूट गई है, तो आपने क्या किया है? आपने सिर पकड़ लिया होगा, थोड़ा-बहुत गुस्सा कर लिया होगा या ज्यादा से ज्यादा थोड़ा हंगामा मचा लिया होगा. लेकिन फ्लाइट छूटने का दर्द इतना ज्यादा आपको कभी नहीं हुआ होगा कि आप सिक्योरिटी तोड़कर सीधा रनवे की ओर दौड़ जाएं.

ऐसी ही एक अजीब घटना में एक महिला ने अपनी फ्लाइट मिस होने पर सीधे रनवे की ओर दौड़ लगा दी और चिल्ला-चिल्लाकर फ्लाइट रुकवाने की कोशिश करने लगी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

चैनल न्यूज एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हॅना नाम की इस महिला को रविवार को बाली के गुराह राय एयरपोर्ट से जकार्ता के लिए एक सिटीलिंक की फ्लाइट लेनी थी. लेकिन महिला फ्लाइट के वक्त तक आई ही नहीं.

एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि महिला बोर्डिंग गेट पर आई ही नहीं. यहां तक कि उनकी तरफ से महिला को तीन बार कॉल भी किया गया, लेकिन उसने एक बार भी जवाब नहीं दिया.

लेकिन फ्लाइट के डिपार्ट होने के 10 मिनट पहले महिला दौड़ती-भागती बोर्डिंग गेट की सिक्योरिटी को तोड़कर रनवे की ओर निकल गई.

वायरल वीडियो में महिला को फ्लाइट की ओर भागने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सिक्योरिटी ऑफिसर उसे पकड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. महिला इतनी ज्यादा दुखी और हैरान-परेशान नजर आ रही है कि वो खुद को छुड़ाने की कोशिश में जमीन पर गिर जाती है.

एयरलाइन के प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह सात बजकर 20 मिनट पर ये फ्लाइट थी और महिला ने सात बजकर 10 मिनट पर बोर्डिंग गेट पर सिक्योरिटी तोड़ी थी.

हालांकि बाद में खबर आई कि महिला को दूसरी फ्लाइट में जकार्ता भेजा गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi