S M L

भगवान शिव के रूप में इमरान खान, पाकिस्तानी संसद में हंगामा

इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी संसद में जम कर हंगामा हुआ है, मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं

Updated On: Apr 12, 2018 04:31 PM IST

FP Staff

0
भगवान शिव के रूप में इमरान खान, पाकिस्तानी संसद में हंगामा

पाकिस्तान के पूर्व हरफौनमौला क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इसांफ (पीटीआई) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की एक फोटो इन दिनों पाकिस्तान में विवाद का विषय बन गई है. दरअसल, इस फोटो में इमरान खान को भगवान शिव के रूप में दर्शाया गया है. इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी संसद में भी इस पर जोरदार हंगामा हुआ.

इस मामले पर पीटीआई ने विपक्षी नवाज शरीफ के पार्टी पर आरोप लगाया है कि उसी पार्टी के समर्थकों ने इस विवादित फोटो को सोशल मीडिया पर फैलाया है.

इस फोटो के सामने आने के बाद पाकिस्तानी संसद में विपक्षी पार्टियों ने जोरदार हंगामा किया. विपक्षी पार्टी पीपीपी के नेता रमेश लाल ने सत्ताधारी दल पर आरोप लगाया कि पार्टी हिंदुओं के धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है, जो देश के संविधान के खिलाफ है.

इमरान खान की यह फोटो 8 अप्रैल को एक फेसबुक पेज पर डाली गई थी. जिस फेसबुक पेज पर इस फोटो को डाला गया उसका नाम 'वी लव नवाज शरीफ, शहबाज शरीफ एंड पीएमएल (एन)' है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी समर्थकों का काम है.

इस फोटो के सामने आने के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने इसकी आलोचना की और कहा कि जिन लोगों ने यह किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पाकिस्तानी संसद ने जांच के आदेश दे दिए हैं. नेशनल असेंबली ऑफ पाकिस्तान के स्पीकर ने गृह मंत्री से इस मामले पर रिपोर्ट भी तलब किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi