S M L

थाने में IAS अधिकारी और पत्नी की गुंडागर्दी, पुलिसवालों के सामने की युवक की पिटाई

मामला पश्चिम बंगाल का है. जहां एक IAS अधिकारी और उनकी पत्नी पुलिस स्टेशन में एक युवक की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हो गए.

Updated On: Jan 07, 2019 09:01 PM IST

FP Staff

0
थाने में IAS अधिकारी और पत्नी की गुंडागर्दी, पुलिसवालों के सामने की युवक की पिटाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक आईएएस अधिकारी का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आईएएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ एक शख्स की बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि युवक की पिटाई पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों के सामने की जा रही थी.

मामला पश्चिम बंगाल का है. जहां एक IAS अधिकारी और उनकी पत्नी पुलिस स्टेशन में एक युवक की पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स ने आईएएस अधिकारी की पत्नी के खिलाफ इंटरनेट पर आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट कर दिया था. हालांकि पिटाई का ये वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया है.

अलीपुरद्वार जिले के जिला मजिस्ट्रेट निखिल निर्मल को वीडियो में सुना जा सकता है कि वह शख्स को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. आईएएस अधिकारी विनोद कुमार को कहता है 'मेरे जिले में कोई भी मेरे खिलाफ नहीं बोलता है. अगर मैं तुम्हें आधे घंटे में जेल में डाल सकता हूं, तो मैं तुम्हारे घर भी जा सकता हूं और तुम्हें मार सकता हूं.'

पुलिस सूत्रों के मुताबिक विनोद कुमार सरकार नाम के शख्स ने अधिकारी की पत्नी नंदिनी किशन के बारे में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. जिसके बाद फलकता पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई और विनोद कुमार सरकार को गिरफ्तार कर लिया गया.

देखें वीडियो:

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi