S M L

बेघर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाकर ट्रैफिक पुलिस के जवान ने जीता दिल

ट्विटर पर एक ट्रैफिक पुलिस के होमगार्ड को एक बेघर बुजुर्ग महिला की मदद करते हुए तस्वीर ट्रेंड कर रही है

Updated On: Apr 02, 2018 04:43 PM IST

FP Staff

0
बेघर महिला को अपने हाथों से खाना खिलाकर ट्रैफिक पुलिस के जवान ने जीता दिल

खबरों में पुलिस अक्सर अपने खराब व्यवहार के वजह से रहती है. आम लोगों के बीच भी पुलिस को लेकर को कोई सही राय नहीं रहती है. लेकिन सोमवार को एक ऐसी घटना सामने आई जिससे पुलिस का मानवीय चेहरा भी लोगों के सामने आया. ट्विटर पर एक ट्रैफिक पुलिस के होमगार्ड की एक बेघर बुजुर्ग महिला की मदद करते हुए तस्वीर ट्रेंड कर रही है और लोग इस पुलिसवाले के दयालु व्यवहार की काफी तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर यह तस्वीर 1 अप्रैल को पोस्ट हुई और अब तक इसे 650 लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 288 लोग रिट्वीट.

पुलिसवाले के यह तस्वीर तेलंगाना डीजीपी के चीफ पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हर्षा भार्गवी ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि कुक्कटपल्ली ट्रैफिक पुलिस के होम गार्ड वी. गोपाल (1275) ने बेघर महिला को JNTU पर खाना खिलाकर दिल जीत लिया.'

तेलंगाना टुडे में छपी खबर के मुताबिक पुलिस होम गार्ड पिछले तीन दिनों से एक महिला को चाय की दुकान के पास बैठा देख रहा था. होम गार्ड को जब पता चला कि महिला को उसके बेटों ने घर से निकाल दिया है तो वह उसके लिए खाना लेकर आया. द हिंदू को होम गार्ड ने बताया कि मैंने उसे चाय के लिए पूछा और फिर उसके लिए खाना लेकर आया. लेकिन वो खुद के हाथों से खाना नहीं खा पा रही थी तो मैंने उसे अपने हाथों से खिलाया.

तेलंगाना टुडे के मुताबिक तेलंगाना के गृह मंत्री नयनी नरसिम्हा रेड्डी और साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जानर ने होम गार्ड को बुलाकर उसे इस व्यवहार की तारीफ की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi