S M L

पति ने किया शॉवरमा खरीदने से मना तो पत्नी ने दिया तलाक

यह मामला अरब के मिस्र का है, पत्नी ने पति को बहुत ही कंजूस आदमी बताया है

Updated On: Feb 19, 2018 10:12 PM IST

FP Staff

0
पति ने किया शॉवरमा खरीदने से मना तो पत्नी ने दिया तलाक

कपल के बीच झगड़ा होना आम बात है. झगड़े के कारण अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन यह बिल्कुल ही अनोखा मामला है. अरब में एक महिला ने अपने पति से सिर्फ इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि उसने शॉवरमा खरीदने से मना कर दिया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों की अरेंज मैरेज हुई थी. इनकी शादी के मात्र 40 ही दिन हुए थे कि पत्नी ने पति को तलाक दे दिया.

तलाक देने वाली महिला ने कहा कि हमारी शादी पारंपरिक तरीके से हुई थी. मैं उसे शादी के दो महीने पहले ही जानी लेकिन मैंने कभी नोटिस नहीं किया कि वो इतना कंजूस है. हमारे विवाह के पहले ही हफ्ते में उसने कहा था कि वह कहीं जाना-आना पसंद नहीं है क्योंकि इसमें सिर्फ पैसे की बर्बादी होती है.

40 दिनों की शादी के दौरान महिला ने अपने पति से कई बार कहीं बाहर ले जाने के लिए कहा. जब एक दिन वह राजी हुआ तो दोनों बाहर निकले. इस दौरान महिला ने शॉवरमा खरीदने के लिए कहा पर पति ने इनकार कर दिया. महिला के पति ने तर्क दिया कि उसने अभी जूस पिलाया था इसलिए अब कुछ नहीं खरीदने वाला. पत्नी के दबाव बनाने पर उसने धन शोषण करने का भी आरोप लगाया.

वहां से वापस आने के बाद महिला ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी. अब यह मामला मिस्र की एक अदालत में हैं और आने वाले दिनों में इस पर फैसला आएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi